Move to Jagran APP

Hemant Oath Ceremony: हेमंत सोरेन ने बुके के बदले मांगा बुक, ट्विटर पर जमकर हो रही सराहना

Hemant Oath Ceremony हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा-कृपया कर मुझे फूलों के ‘बुके’ की जगह ज्ञान से भरे ‘बुक’ मतलब अपने पसंद की कोई भी किताब दें।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:00 PM (IST)
Hemant Oath Ceremony: हेमंत सोरेन ने बुके के बदले मांगा बुक, ट्विटर पर जमकर हो रही सराहना
Hemant Oath Ceremony: हेमंत सोरेन ने बुके के बदले मांगा बुक, ट्विटर पर जमकर हो रही सराहना

रांची, जेएनएन। Hemant Oath Ceremony झारखंड के नामित मुख्‍यमंत्री हेमंत साेरेन ने शुभेच्‍छुओं से बुके के बदले बुक की डिमांड की है। ताकि इसे संभाल कर रखा जा सके, और आगे सबका ज्ञानवर्धन कर सके। हेमंत के इस उपक्रम के लिए उनकी जमकर सराहना हो रही है| शुक्रवार को हेमंत ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये यह संदेश अपने फ्रेंड्स और फॉलोअर्स को दिया। हेमंत ने लिखा- साथियों, मैं अभिभूत हूं आप झारखंडवासियों के प्यार एवं सम्मान से। पर मैं आप सबसे एक करबद्ध प्रार्थना करना चाहूंगा, की कृपया कर मुझे फुलों के ‘बुके’ की जगह ज्ञान से भरे ‘बुक’ मतलब अपने पसंद की कोई भी किताब दें। मुझे बहुत बुरा लगता है कि मैं आपके फूलों को संभाल नहीं पाता। आप अपने द्वारा दिए गए किताबों में अपना नाम लिख कर दें ताकि जब हम आपकी किताबों को संभाल एक लाइब्रेरी बनवाएंगे-और आपका प्रेम भरा यह उपहार हमेशा हम सभी का ज्ञानवर्धन करेगा।

loksabha election banner

इधर शुक्रवार को हेमंत सोरेन ने रांची में अपने आवास पर आम लोगों और शुभेच्‍छुओं से मुलाकात की। इस क्रम में लोग-बाग हेमंत से मिलकर खासे प्रसन्‍न नजर आए। इस दौरान मुख्‍यमंत्री बनने पर हेमंत सोरेन को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। यहां बड़ी संख्‍या में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता के अलावा युवा और महिलाएं भी हेमंत को शुभकामना देने पहुंचीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.