धनबाद, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 पांचवे व अंतिम चरण के चुनाव से पहेल मंगलवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने महेशपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-झामुमो पर जमकर वार किया। रघुवर ने कहा कि कांग्रेस के नेता तरह-तरह के नारे देते हैं, इन्होंने ही गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीबी हटी नहीं, बल्कि गरीब के नाम पर कांग्रेस के नेता मालामाल हुए।

रघुवर दास ने कहा कि सोरेन परिवार ने संथाल परगना के विकास के नाम पर अपना विकास कर लिया। इनसे सावधान रहिएगा। गोला के रहने वाले सोरेन परिवार ने पूरे राज्य में घूम-घूम कर करोड़ों की जमीन खरीदी है, सीएनटी-एसपीटी एक्ट का उल्लंघन किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना, बिरसा आवास योजना और वेद व्यास आवास योजना के तहत भाजपा सरकार आवास उपलब्ध करा रही है। 2022 तक झारखण्ड में कोई परिवार बेघर ना रहे इस सोच के साथ हमारी सरकार काम कर रही है।

रघुवर दास ने कहा कि हमारी भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति धर्म और जाति के आधार पर कार्य करने की संस्कृति नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और इसीलिए हमारा मंत्र है, "सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास।"

गौरतलब है कि राज्य में पांचवे व अंतिम चरण का मतदान 20 दिसंबर को संथाल के 16 विधानसभा सीटों पर होनी है। इसको लेकर भाजपा सहित तमाम दलों ने चुनाव प्रचार में जोर लगा दिया है। मंगलवार को पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी सहित कई नेताओं ने चुनावी सभा का संबोधित किया।

यह भी पढ़ें : citizenship amendment act: पीएम मोदी की कांग्रेस को खुली चुनौती, पाकिस्तान को लेकर कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें : CM Yogi Rally in Jharkhand: सीएम योगी ने कहा- भारत आतंकवाद की धरती नहीं बन सकता

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस