रांची, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 - झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर आम मतदाताओं में जागरुकता फैलाने के लिए निर्वाचन आयोग सक्रिय है। भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने बुधवार को इसी क्रम में रांची में मतदाता जागरूकता रथ को ह‍री झंडी दिखाकर रवाना किया।

मुख्य चुनाव आयुक्त को पीडब्ल्यूडी आइकनों ने हरी झंडी दी। रमेश कुमार यादव पीडब्ल्यूडी आइकन बोकारो, अरुण कुमार सिंह, पीडब्ल्यूडी आइकन पूर्वी सिंहभूम और अनवर शेख पीडब्ल्यूडी आइकन पूर्वी सिंहभूम ने मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा, चुनाव आयुक्त अशोक लवासा, चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा को हरी झंडी दी। इन्होंने हरी झंडी दिखाकर रथ को रवाना किया।

इस मौके पर सुनील अरोड़ा ने कहा कि पीडब्ल्यूडी आइकन साथियों से मिले इस हरी झंडी का एक विशेष अर्थ है। हम वोट हर हाल में करें, हमारी इस प्रतिबद्धता को यह और मजबूत करता है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी आइकन साथियों से कहा कि जन-जन के मन तक पहुंचें और उन्हें वोट के लिए प्रेरित करें।

सैंड आर्ट हमेशा ही लोगों को करता है आकर्षित

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि हमारे जीवन में लोक कला का अपना ही महत्व है। उन्‍होंने सैंड आर्ट कला की प्रशंसा करते हुए कहा कि सैंड आर्ट हमेशा ही लोगों को आकर्षित करता रहा है। हर बात की एक बात वोट जरूर करें। इस दौरान मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी विनय कुमार चौबे की पहल पर बोकारो जिला के कलाकारों द्वारा कराए गए सैंड आर्ट कार्य की सभी ने प्रशंसा की। चंदनक्यारी के अजय शंकर महतो और उसके कला दल ने इस कलाकृति का निर्माण किया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस