Move to Jagran APP

धूमल बोले, पता चल जाएगा कौन देख रहा मुंगेरी लाल के सपने

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 18 दिसंबर को वीरभद्र सिंह को पता चल जाएगा कि मुंगेरी लाल के सपने कौन देख रहा है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 12 Nov 2017 11:50 AM (IST)Updated: Sun, 12 Nov 2017 11:52 AM (IST)
धूमल बोले, पता चल जाएगा कौन देख रहा मुंगेरी लाल के सपने
धूमल बोले, पता चल जाएगा कौन देख रहा मुंगेरी लाल के सपने

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 18 दिसंबर को वीरभद्र सिंह को पता चल जाएगा कि मुंगेरी लाल के सपने कौन देख रहा है। मतगणना के साथ ही प्रदेश में सबके सामने असली तस्वीर आ जाएगी। धूमल ने वीरभद्र के उस बयान पर टिप्पणी की जिसमें उन्होंने भाजपा के मिशन 60 प्लस को मुंगेरी लाल के सपने बताया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि हर किसी को अपना सपना सच्चा लगता है और दूसरों का मुंगेरी लाल का लगता है। वीरभद्र को आइना तो 18 दिसंबर को नजर आएगा। मतदान के दूसरे दिन भी धूमल ने अधिकांश समय अपने निवास समीरपुर में बिताया। इस दौरान उनसे सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ पालक व भाजपा कार्यकर्ताओं के मिलने का दौर जारी रहा।

भाजपा कार्यकर्ता उन्हें अपने बूथ की फीडबैक दे रहे है। भोरंज से भाजपा प्रत्याशी कमलेश कुमारी कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को समीरपुर में धूमल से मिलीं। इस दौरान भाजपा मंडल महामंत्री अशोक ठाकुर, हरिदास व कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जीत का दावा किया। कमलेश कुमारी ने भोरंज विधानसभा क्षेत्र में मतगणना के बाद बूथों पर ली गई रिपोर्ट के बारे में धूमल को फीडबैक दी।

नादौन, बड़सर व हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भी मतगणना की रिपोर्ट धूमल को दी। इसके अलावा प्रदेशभर से भाजपा कार्यकर्ता उनसे मिल रहे हैं और मतगणना की रिपोर्ट उन्हें सौंप रहे हैं।

हिमाचल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.