Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : अनिल शर्मा के पार्टी विरोधी काम करने पर होगी कार्रवाई : जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने मंत्री अनिल शर्मा को चेताया है कि अगर उन्होंने पार्टी के खिलाफ काम किया या फिर अपने बेटे के पक्ष में काम किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 04:03 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 04:03 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : अनिल शर्मा के पार्टी विरोधी काम करने पर होगी कार्रवाई : जयराम
Loksabha Election 2019 : अनिल शर्मा के पार्टी विरोधी काम करने पर होगी कार्रवाई : जयराम

मंडी, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने मंत्री अनिल शर्मा को चेताया है कि अगर उन्होंने पार्टी के खिलाफ काम किया या फिर अपने बेटे के पक्ष में काम किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में मीडिया कर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में कही। जयराम ठाकुर ने कहा अनिल शर्मा इस वक्त धर्मसंकट में हैं और उनकी मनोस्थिति को पार्टी समझ रही है। लेकिन वह पार्टी के सदस्य हैं और कैबिनेट में उनके सहयोगी भी हैं। ऐसे में पार्टी को उनकी जरूरत है और उन्हें पार्टी के लिए काम करना होगा।

loksabha election banner

जयराम ठाकुर ने कहा अनिल शर्मा का प्रचार ही तय करेगा कि उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाए। यदि वह पार्टी के खिलाफ काम करते हैं और अपने बेटे के पक्ष में प्रचार करते हैं तो फिर उनसे इस्तीफा मांगा जाएगा और यदि इस्तीफा नहीं देंगे तो अन्य विकल्पों से उन्हें कैबिनेट से बाहर किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ संगठन अपने स्तर पर अलग से कार्रवाई करेगा। जयराम ठाकुर ने कहा अनिल शर्मा को पार्टी ने अपना निर्णय जल्दी लेने की सलाह दी है, ताकि समय रहते पार्टी के लिए उनकी सेवाएं ली जा सकें।

अनिल शर्मा पार्टी में ही रहकर पार्टी के लिए काम करने की बात मीडिया के समक्ष कह चुके हैं। लेकिन अनिल शर्मा ने यह मांग उठाई है कि उन्हें मंडी से बाहर किसी दूसरे स्थान पर प्रचार के लिए भेजा जाए, क्योंकि अपने बेटे के खिलाफ वह काम नहीं कर सकते। इस पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा अनिल शर्मा मंडी जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के टिकट पर जीतकर आए हैं और ऐसे में उन्हें मंडी में ही पार्टी के लिए काम करना चाहिए। हालांकि सीएम ने यह भी संकेत दिए कि मंडी से बाहर काम करने की उनकी गुजारिश पर पार्टी विचार कर रही है और जल्द ही इस पर कोई न कोई निर्णय लिया जाएगा।

वहीं सीएम ने यह भी स्पष्ट किया कि आश्रय शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अनिल शर्मा की उनसे कोई बात नहीं हुई है। जयराम ने कहा इस वक्त भाजपा पूरे प्रदेश में मजबूत स्थिति में हैं और चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। कांग्रेस अभी तक अपने सभी प्रत्याशियों को मैदान में नहीं उतार सकी है जबकि भाजपा के प्रत्याशियों ने प्रचार भी शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.