जेएनएन, झज्जर/जींद। फिल्म स्टार एवं भाजपा सांसद सनी देओल बादली में उचाना में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो निकाला। बादली में इनेलो के जिला अध्यक्ष व बादली से पार्टी के प्रत्याशी महावीर गुलिया वहां पहुंच गए। भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश धनखड़ ने गुलिया का परिचय सनी देओल से कराया और फिर गुलिया सनी देओल केे रोड शो का हिस्सा बन गए।

गुुुुुुलिया सनी देओल के रोड शो में गांव मछरौली से गाड़ी में बैठे। बताया जा रहा है कि गुलिया ने धनखड़ को समर्थन देने का एलान किया है। इनेलो प्रत्याशी के एकदम से भाजपा के पक्ष में खड़े होने से यहां के चुनावी समीकरण पूरी तरह से बदल गए हैं।

उधर, सड़क किनारे, चौक चौराहोंं पर सनी देओल की एक झलक पाने के लिए उनकेे फैन्स बेताब दिखे। सनी ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। उन्होंने हाथ हिलाकर लोगोंं का अभिवादन स्वीकार किया। 

कई स्थानों पर सनी देओल को देखने के लिए लोगों के बीच हल्की धक्का-मुक्की भी हुई। इस दौरान सनी के सुरक्षा कर्मियों को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

सनी देओल के प्रति लोगों की दिवानगी साफ नजर आई। बच्चे, युवा और बुजुर्ग उनकी झलक पानेे के बेताब दिखे।

सनी के प्रशंसक रैली के दौरान सेल्फी लेते नजर आए। महिलाएं भी बड़ी संख्या में सड़क किनारे खड़े रहे। सुरक्षा कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से उनके काफिले के लिए जगह बनाई।

लोगों ने सनी देओल को हैंडपंप भी भेंट किया। बादली के बाद सनी उचाना पहुंचे। यहां भी उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उमड़ पड़े। प्रेमलता के समर्थन में निकालेे गए सनी के रोड शो के कारण लंबा जाम लगा रहा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप