फरीदाबाद, जेएनएन। Haryana Assembly Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करने फरीदाबाद शहर आ रहे हैं। उनके आने से पूर्व सुरक्षा चाक चौबंद की जा रही है। इसके चलते रविवार को जीआरपी स्वैट (एसडब्ल्यूएटी) और डॉग स्क्वाड टीम ने बल्लभगढ़ स्टेशन एवं रैली स्थल तक निरीक्षण किया। इस दौरान पीएम ड्यूटी में तैनात इंस्पेक्टर कलीरमन भी साथ थे। टीम का नेतृत्व स्वैट टीम के इंचार्ज इकबाल सिंह ने किया। इनके अलावा टीम में पलवल आरपीएफ डॉग स्क्वाड के इंचार्ज बलवंत सिंह, जीआरपी थाना प्रभारी मनजीत सिंह और बल्लभगढ़ जीआरपी चौकी के इंचार्ज सूरतपाल शामिल थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को सेक्टर-61 में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को संबोधित कर प्रदेश में चुनावी रैली का आगाज करेंगे। रैली में करीब दो लाख कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के शामिल होने की उम्मीद है। इसके चलते रैली स्थल के आसपास के क्षेत्र पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके चलते जीआरपी ने स्वैट टीम के साथ बल्लभगढ़ स्टेशन के जांच अभियान चलाया। जीआरपी एवं स्वैट के जवानाें ने यात्रियों के सामान की जांच की और संदिग्ध दिखने वाले से पूछताछ भी की। इसके अलावा प्लेटफॉर्मों पर लगे कूड़ेदान को खुलवाकर जांच की।

रेलवे स्टेशन बाद टीम ने खोजी कुत्ते के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेलवे पुल से लेकर सेक्टर-61 स्थित पुल रेलवे ट्रैक पर जांच अभियान चलाया। इस दौरान खोजी ने रैलवे ट्रैक के उगी झाड़ियों में घुसकर जांच की। बल्लभगढ़ चौकी इंचार्ज सूरतपाल ने बताया कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम के लिए रेलवे फाटक एवं प्रत्येक खंभों पर दो-दो जवानों की ड्यूटी दे रहे हैं। इसके अलावा बल्लभगढ़ रेलवे पुल से लेकर सेक्टर-61 स्थित पुल तक पांच जवान पेट्रोलिंग भी कर रहे हैं।

PM Modi to Address rally in Faridabad: रैली की व्यवस्था के लिए 3500 पुलिसकर्मी तैनात

Diwali: दिल्ली में पटाखा बेचने के लिए सिर्फ 11 कारोबारियों को मिला लाइसेंस

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस