Move to Jagran APP

जानिए- BJP उम्मीदवार ने क्यों कहा- पार्टी मां है और जो मां से गद्दारी करेगा, भगवान माफ नहीं करेगा

Haryana Assembly Election 2019 कृष्णपाल गुर्जर ने बेशक इशारों में अपनी बात कही मगर उनके समर्थक जो पंडाल में खड़े थे उन तक यह संदेश ठीक पहुंच गया।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 06:50 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:52 PM (IST)
जानिए- BJP उम्मीदवार ने क्यों कहा- पार्टी मां है और जो मां से गद्दारी करेगा, भगवान माफ नहीं करेगा
जानिए- BJP उम्मीदवार ने क्यों कहा- पार्टी मां है और जो मां से गद्दारी करेगा, भगवान माफ नहीं करेगा

फरीदाबाद [बिजेंद्र बंसल]। Haryana Assembly Election 2019: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तिगांव विधानसभा क्षेत्र से बेशक भाजपा ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बेटे देवेंद्र चौधरी की बजाए राजेश नागर को प्रत्याशी बनाया है, मगर कृष्णपाल गुर्जर के समर्थक अभी भी राजेश नागर के साथ चुनाव प्रचार में नहीं लगे हैं। शनिवार जब ऐतमादपुर के नजदीक राजेश नागर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री पहुंचे तो उनके पहुंचने से ठीक पहले और उनके बोलने से पहले दो वक्ताओं के भाषणों से खूब शब्दबाण निकल रहे थे। इन्हें वहां उपस्थित लोग खूब समझ रहे थे और तालियां भी बजा रहे थे।

loksabha election banner

सीएम के आगमन से ठीक पहले केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने संबोधन में राजेश नागर को जिताने की अपील करते हुए कहा कि राजेश ने जिस तरह उनके लोकसभा चुनाव में मेहनत की है उसी तरह अब पार्टी कार्यकर्ता मेहनत करें तो उन्हें अच्छा लगेगा।

बता दें कि कृष्णपाल गुर्जर ने पार्टी मंच पर राजेश नागर और उद्योग मंत्री विपुल गोयल की यह शिकायत की थी कि इन दोनों ने कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना की खुलकर मदद की थी। इतना ही नहीं अभी भी जब पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारी गुर्जर से राजेश के चुनाव में सक्रिय भूमिका नहीं निभाने पर सवाल करते हैं तो कृष्णपाल उन्हें यही जवाब देते हैं कि राजेश ने भी उनके चुनाव में अवतार भड़ाना की मदद की थी।

कृष्णपाल गुर्जर ने बेशक इशारों में अपनी बात कही मगर उनके समर्थक जो पंडाल में खड़े थे, उन तक यह संदेश ठीक पहुंच गया। कई तो यह साफ तौर पर कह रहे थे कि नेताजी (कृष्णपाल गुर्जर) ने सब कुछ साफ कर दिया और इसका (राजेश नागर) सही इलाज बांध दिया।

मुख्यमंत्री आगमन के बाद जब राजेश नागर बोले तो उन्होंने भी कृष्णपाल गुर्जर को इंगित करते हु़ए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि पहले देश होता है,फिर पार्टी और इसके बाद तीसरे नंबर पर कार्यकर्ता स्वयं का अस्तित्व होता है। राजेश ने साफ तौर पर कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी मां है और जो मां से गद्दारी करेगा, भगवान उसे कभी माफ नहीं करेगा। राजेश का यह कहना था कि सामने उपस्थित उनके समर्थक तालियां बजाने लगे और कुछ कार्यकर्ता उछलकर कुर्सी पर बैठ गए।

सीएम की सभा में नहीं पहुंचे कृष्णपाल समर्थक पार्षद

मुख्यमंत्री की जनसभा में केंद्रीय राज्यमंत्री समर्थक नगर निगम के पार्षदों में एक भी नहीं पहुंचा। गुर्जर के मंच पर पहुंचते ही भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने उनसे यह सवाल भी किया कि पार्षद कहां हैं तो गुर्जर ने साफ कह दिया, पार्षदों को वे खुद बुलाएं। गुर्जर के पुत्र देवेंद्र चौधरी जो नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर भी हैं, अपने कार्यालय में बैठकर समर्थकों के साथ फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता और पृथला क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी सोहनपाल छोकर की जीत के लिए रणनीति बना रहे थे।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.