गुरुग्राम [सत्येंद्र सिंह]। जिले की चार विधानसभा सीटों पर सुबह सात बजे नौ बजे तक हुए मतदान के दौरान अलग-अलग रंगत देखने को मिली। किसी सीट पर भाजपा उम्मीदवार की निर्दलीय तो किसी सीट पर दलीय उम्मीदवार से लड़ाई है। शहरी क्षेत्र के मुकाबले ग्रामीण इलाके के पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लंबी लाइन देखने को मिली। पहले मतदान, फिर जलपान इस बात कासे ठान सुबह साढ़े छह बजे से ही लोग मतदान के लिए लाइन लगे नजर आए। महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक में मतदान के प्रति उत्साह देखने को मिला।

गुड़गांव सीट पर दो घंटे के अंतराल में भाजपा उम्मीदवार सुधीर सिंगला की लड़ाई अलग-अलग स्थानों पर दूसरे उम्मीदवारों से देखने को मिल रही है। मदनपुरी, न्यू कालोनी भीम नगर में जहां निर्दलीय उम्मीदवार के पक्ष में लोगों का कुछ झुकाव दिखा वहीं कुछ जगहों पर कांग्रेस उम्मीदवार के पर्ची बूथ पर मतदाताओं कह संख्या अधिक नजर आई। हर जगह भाजपा ही लड़ाई में नजर आ रही है।

बादशाहपुर में भाजपा उम्मीदवार मनीष यादव की निर्दलीय उम्मीदवार राकेश दौलताबाद से टक्कर दिख रही है। कुछ जगहों पर कांग्रेस के उम्मीदवार राव कमलबीर सिंह के प्रति लोगों का रुझान देखने का मिला। जजपा इनेलो के पर्ची बूथ तक नहीं नजर आए।

सोहना सीट पर भाजपा उम्मीदवार संजय सिंह की टक्कर जजपा उम्मीदवार रोहताश खटाना से दिखी। शहरी इलाके में भाजपा का परचम अधिक नजर आ रहा है। पटौदी सीट पर भाजपा उम्मीदवार सत्यप्रकाश जरावता को भाजपा से बगावत कर चुनावी दंगल में कूदे नरेंद्र पहाड़ी टक्कर दे रहे हैं। कहीं- कहीं पर कांग्रेस उम्मीदवार सुधीर चौधरी भी टक्कर में हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप