पलवल, एएनआइ। Haryana Assembly Election 2019 : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राज्य की सभी 90 सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। ऐसे में शनिवार शाम पांच बचे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। यही वजह है कि शुक्रवार को जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोनीपत समेत हरियाणा में कई जगहों पर रैलियों को संबोधित किया, तो दिल्ली से सटे पलवल जिले में होडल प्रत्याशी के समर्थन में मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद हेमा मालिनी (BJP MP Hema Malini) भी पहुंची और उन्होंने अपने भाषण से लोगों को जवाब कर दिया। खासकर पीएम मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा प्रधानमंत्री नहीं मिलेगा।

इसके साथ प्रत्याशी को जिताने की अपील के साथ हेमा मालिनी ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। 10-15 साल पहले बुरे हालात थे, सोचते थे कि क्या होगा देश का, लेकिन आज देश सुरक्षित हाथों में है। पूरे देश की छवि बदल ली है। ऐसे में दूसरे पार्टी और प्रत्याशी के बारे में सोचिए भी मत, भाजपा को जिताइए।

गौरतलब है कि सोमवार यानी 21 अक्टूबर को हरियाणा  की सभी 90 सीटों पर मतदान होना, जबकि तीन दिन बाद 24 अक्टूबर को मतों की गिनती होगी और दोपहर बाद तक सभी सीटों से नतीजे घोषित होने की उम्मीद है।

राज्य में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है, लेकिन कुछ सीटों पर इंडियन नेशनल लोकदल और जननायक जनता पार्टी भी अपने वर्चस्व के चलते मुकाबले में है। ऐसे में कुछ जहों पर मुकाबला त्रिकोणीय तो कही विधानसभा सीटों पर मुकाबल चतुष्कोणीय तक है।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप