फरीदाबाद, ऑनलाइन डेस्क। Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के तहत राज्य की 90 सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान के लिए शुक्रवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। इस बीच आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) के प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद मंगलवार पलवल और फरीदाबाद में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार में फरसा लेकर आए।

इस दौरान चुनाव आयोग की चेतावनी से बेखौफ नवीन जयहिंद ने कहा कि चुनाव आयोग को चुनावी दौर में दूसरे नेताओं के हाथ में गदा, फरसा और तलवार दिखाई नहीं दे रही है, जबकि फरसा तो उनके अराध्य देव की पहचान है। नवीन जयहिंद ने पलवल से कुलदीप कौशिक, बल्लभगढ़ से हरेंद्र भाटी, बड़खल से धर्मवीर भड़ाना, फरीदाबाद से सुमनलता वशिष्ठ और एनआइटी से संतोष यादव के पक्ष में पैदल मार्च कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए थे।

नवीन जयहिंद ने कहा कि वे चुनाव आयोग के नोटिस का जबाव दे चुके हैं और यदि इसके बाद भी चुनाव आयोग एकतरफा कार्रवाई करना चाहते तो इसके लिए वे तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में किए गए कार्यों के आधार पर वोट मांग रही है। नवीन जयहिंद ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ पर मजबूती से खड़े रहे हैं बाकी काम मतदाताओं पर छोड़ दें।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस