जेएनएन, सिरसा। हरियाणा में अलग से चुनाव लड़ रहे अकाली दल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अकाली दल वाले अगर एक बार कह देंं कि एसवाईएल के लिए वह हरियाणा का समर्थन करेंगे तो हम हरियाणा की कोई एक सीट पर अपने प्रत्याशी को बैठाकर उनको समर्थन दे देंगे। कालांवाली में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अकाली दल यह सुनिश्चित करे कि वह हरियाणा को एसवाईएल का पानी दे देने में कोई रुकावट पैदा नहीं करेंगे।

मनोहर लाल इन दिनों ताबड़तोड़ रैलियां करने में जुटे हैं। इससे पूर्व गत दिवस उन्होंने झज्जर के बहादुरगढ़ और तोशाम में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नकल करके कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र तैयार किया है। 

उन्होंने कहा कि चुनाव से कुछ दिन पहले लोगों के बीच चर्चा होती है कि किस दल की सरकार बनेगी, लेकिन इस बार सीन अलग है। जनता ने छह महीने पहले बता दिया था कि भाजपा की सरकार दोबारा बनेगी। इसकी वजह है कि जो काम हमारी सरकार ने किए वे पहले की सरकारों में नहीं हुए। हमने भ्रष्टाचार पर चोट की। रोजगार दिए। आज योग्य बनने को युवाओं ने पढ़ाई पर जोर दिया है।

मनोहर लाल ने कहा कि अच्छे के साथ अच्छा और जो बुरा है उससे निपटना हमें आता है। कि कांग्रेस चुनावी वायदे भी ऐसे कर रही है कि पंचायत चुनाव में शैक्षिक योग्यता को खत्म करेंगे। यानी कांग्रेस तो अनपढ़ता को बढ़ाना चाहती है। कांग्रेस पूर्णरूप से परिवारवाद में डूबी हुई है। कांग्रेस के पास परिवार के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए भी कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिल पा रहा है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस