जींद, जेएनएन।  जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को दुबई से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है। धमकी देने वाले ने खुद को दुनिया के सबसे बड़े अपराधी पाब्लो एस्कोबार की गैंग का सदस्य बताया है। धमकी मिलने के बाद दुष्यंत ने डीजीपी व जींद के एसएसपी को मैसेज भेजकर सूचना दी और धमकी की ऑडियो भेजी।

एसएसपी अश्विन शैणवी ने बताया कि दुष्यंत की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम इस मामले की जांच में लगी हुई है। दुष्यंत चौटाला ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी, डीपीजी हरियाणा को लिखे पत्र में बताया कि सोमवार शाम को वह चुनावी प्रचार में लगा हुआ था। करीब 7 बजे विदेश से उनके नंबर पर कॉल आई। फोन उनके सहायक ने उठाया।

दुष्‍यंत ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि वह पवन बोल रहा है, तू बहुत उलटा-पुलटा बोल रहा है। ज्यादा मत बोल कम बोल। वह दुनिया के सबसे बड़े गैंग पाब्लो एस्कोबार का सदस्य है। धमकी देने के बाद उसके सहायक ने इसके बारे में उनको अवगत करवाया।

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi in Haryana: पाक पर होगा अब पानी का 'सर्जिकल स्‍ट्राइक', कहा-राष्‍ट्र सुरक्षा के लिए उठाते रहेंगे कदम

दुष्यंत चौटाला ने फोन आने के बाद डीजीपी व जींद के एसएसपी की मैसेज कर इसकी जानकारी दी और ऑडियो उपलब्ध करवाई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस प्रकार से उनका ग्राफ बढ़ रहा है यह बात उनके विरोधियों को हजम नहीं हो रही। मुझे अकेला देखकर दबाने की कोशिश की जा रही है। धमकी देने वाला हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा और दुबई में आपराधिक गतिविधियों में शामिल है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: साईं मंदिर का दान पात्र खोला तो कमेटी के मेंबर रह गए दंग, निकले ऐसे नोट

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप