जेएनएन/एनएनआइ, चंडीगढ़। Haryana Assembly poll Result के लिए मतगणना चल रहा है। जैसे-जैसे रुझान आ रहे हैं नेताओं के चेहरे के भाव बता रहे हैं कि वह कितने उत्साहित या निराश हैं। आइए तस्वीरों में देखते हैं मतगणना के दौरान नेताओं के चेहरे के भावः

रोहतक में मतगणना केंद्र में पहुंचे कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा। उनसे जब चुनाव परिणामों पर बात की गई तो उन्होंने इतना ही कहा कि अभी पूर्ण चुनाव परिणामों का इंतजार करना ठीक रहेगा।

 

मतगणना केंद्र पर पहुंचे जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सत्ता की चाबी उनकी पार्टी के हाथ में है। चुनाव परिणामों में आ रहे उतार चढ़ाव से जेजेपी उत्साहित है। जेजेपी तीसरी बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है।

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला मतगणना केंद्र पर बैठे हुए। बराला टोहाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला मतगणना शुरू होने से पूर्व मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। 

 

पंचकूला में मतदान केंद्र पर बैठे कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन।

महेंद्रगढ़ के नारनौल मतगणना केंद्र में मौजूद शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी राव दानसिंह, जजपा प्रत्याशी रमेश पालड़ी व अन्य।

कुरुक्षेत्र के थानेसर से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष सुधा परिवार सहित बांके बिहारी मंदिर में पूजा करके जीत की कामना करतेे हुुुुए।

साढौरा विधानसभा क्षेत्र मेें मतगणना केंद्र पर जारी वोटों की गिनती।

कैथल में मतगणना को लेकर अंबाला रोड, करनाल रोड और ढांड रोड पर पूरी तरह से बंद रही। आरकेएसडी कॉलेज और आइजी कॉलेज के पास 500 मीटर एरिया में सभी दुकान, हॉस्पिटल बंद रहे। तीनों सड़कों की सभी गालियां बंद हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस