जेएनएन, रोहतक। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा लेकर महम चौबीसी पहुंचे। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को उनके ही गढ़ में आकर चुनौती दी। सीएम ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि हुड्डा ने इतने पाप किए हैं कि अब उनको जेल जाना ही पड़ेगा। साथ ही, इनेलो पर भी निशाना साधा और कहा कि एक पूर्व सीएम पहले से जेल में बंद हैं। वे महम विधानसभा में अलग-अलग स्थानों पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस और इनेलो ने जमकर लूट मचाई है। इस लूट-खसोट का सबसे ज्यादा असर प्रदेश के गरीब परिवारों पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि रोहतक-महम-हांसी रेल लाइन बिछाने के लिए भाजपा सरकार ने पैसा दिया है और जल्द ही यह रेलवे लाइन बनकर तैयार हो जाएगी। इस रेलवे लाइन पर फास्ट ट्रैक ट्रेनें चलेंगी। इसके बाद दिल्ली से हिसार का रास्ता डेढ़ घंटे में तय होगा।

जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री के साथ सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर के अलावा करनाल के सांसद संजय भाटिया, कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी, हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह, राज्य सभा सदस्य डीपी वत्स, जिला परिषद चेयरमैन बलराज कुंडू, शमशेर खरकड़ा व सौरभ फरमाना भी मौजूद थे।

हिसार एयरपोर्ट से आज से नियमित फ्लाइट उड़ेगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने हिसार में एयरपोर्ट बनाया है और इस एयरपोर्ट से मंगलवार से नियमित फ्लाइट आरंभ हो जाएंगी और जल्द ही हिसार का एयरपोर्ट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि हिसार में पायलट ट्रेनिंग सेंटर भी सरकार शुरू करने जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2022 तक सभी पात्र परिवारों को भक्ति मकान उपलब्ध कराए जाएंगे। लोगों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने हर आदमी व समाज के हर वर्ग के लोगों की चिंता की है। महिलाओं को दी गई सुविधा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हर घर में गैस कनेक्शन दिया गया है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला थाने बनाए गए हैं। हर 20 किलोमीटर के दायरे में महिला कालेज खोले गए हैं। भाजपा की सरकार ने किसानों को सर्वाधिक मुआवजा दिया है और फसल का एक-एक दाना खरीदा गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप