Move to Jagran APP

हार्दिक पटेल स्वार्थ के लिए समाज को बांट रहे हैं, लोग छोड़ेंगे नहीं: नितिन पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पाले में खड़े हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर बीजेपी ने कड़ा पलटवार किया है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 01:25 PM (IST)
हार्दिक पटेल स्वार्थ के लिए समाज को बांट रहे हैं, लोग छोड़ेंगे नहीं: नितिन पटेल
हार्दिक पटेल स्वार्थ के लिए समाज को बांट रहे हैं, लोग छोड़ेंगे नहीं: नितिन पटेल

अहमदाबाद (जेएनएन)। गुजरात चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को समर्थन देने वाले पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल पर भाजपा ने कड़ा प्रहार किया है। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा है कि कांग्रेस और हार्दिक पटेल पाटीदार समाज को बरगला रही है। जब भाजपा सरकार आएगी तो समाज उन्हें नहीं छोड़ेगा।

loksabha election banner

नितिन पटेल ने हार्दिक पर आरोप लगाते हुए कहा, 'कांग्रेस जो सिखा देती है वही हार्दिक बोलते हैं। कांग्रेस हार्दिक को बेवकूफ बना रही है। मैं गुजरात की प्रजा से अपील करता हूं कि कोई भी नेता जो जनता की बात को ले जाने के लिए सक्षम नहीं हैं इसीलिए ऐसी बातों का सहारा लिया जा रहा है।' उन्होंने आगे कहा, 'मूर्ख ने दरख्वास्त दी और मूर्ख ने दरख्वास्त मानी, और दूसरे को मूर्ख बोलते हैं।' उन्होंने कहा कि हार्दिक अब वोट के लिए कांग्रेस पार्टी से सौदेबाजी करने में जुटे हुए हैं और अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांट रहे हैं। 

इससे पहले बुधवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस द्वारा दिए गए सकारात्‍मक समर्थन को सार्वजनिक करते हुए बताया कि आरक्षण पर कांग्रेस ने उनकी मांगों पर सहमति जतायी है। हार्दिक ने कहा, कांग्रेस को खुले तौर पर समर्थन नहीं दे रहे हैं लेकिन हम भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे तो कहीं न कहीं ये कांग्रेस को ही समर्थन है। कांग्रेस ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथियों को टिकट दिया है।

हार्दिक ने कांग्रेस को लेकर अपनी स्‍थिति स्‍पष्‍ट करते हुए बताया, ‘आरक्षण पर कांग्रेस ने हमारी बातें मान ली है। सत्‍ता में आते ही कांग्रेस आरक्षण पर प्रस्‍ताव पास कराएगी। हमें 50 फीसद से अधिक आरक्षण दिया जा सकता है।‘ उन्‍होंने आगे कहा, टिकट को लेकर कोई सौदेबाजी नहीं हुई है। हमने कोई टिकट नहीं मांगा। 

यह भी पढ़ें: भाजपा के खिलाफ हमारी लड़ाई ही कांग्रेस का समर्थन है: हार्दिक पटेल

यह भी पढ़ें: गुजरात चुनावः कांग्रेस टिकट पर लड़ेंगे पाटीदार नेता, 77 प्रत्याशियों की सूची जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.