नई दिल्ली, प्रेट्र। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। उन्होंने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने और पाकिस्तान के हाथों में खेलने का आरोप लगाते हुए आश्चर्य जताया कि क्या आगामी चुनावों में मतदाता ऐसी पार्टी पर भरोसा कर सकते हैं?

अपने ब्लॉग में जेटली ने लिखा कि पुलवामा हमले की निंदा करने में कांग्रेस सरकार के साथ थी, लेकिन बालाकोट में एयर स्ट्राइक से यह पार्टी परेशान है। सितंबर, 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक को भी कांग्रेस लगातार खारिज करती रही है। इस बार की एयर स्ट्राइक पर तो उसका रवैया और ज्यादा संदिग्ध है।

जेटली ने कहा कि इस सबसे पुरानी पार्टी ने बालाकोट में आतंकियों के मारे जाने के सुबूत भी मांगने शुरू कर दिए और यहां तक कहा कि एयर स्ट्राइक आतंकियों के खिलाफ नहीं, बल्कि आगामी आम चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए की गई।

वित्त मंत्री ने कहा, 'घरेलू राजनीति में कांग्रेस का यह आत्मघाती गोल है। यह पाकिस्तान के हाथों में खेलने जैसा है जहां राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं के बयान पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर दिखाए गए। पाकिस्तान सरकार ने इन बयानों का इस्तेमाल अपने झूठ को सही साबित करने में किया।'

Posted By: Sanjeev Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस