नई दिल्‍ली, ऑनलाइन डेस्‍क। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को विवादित नारे लगवा दिए। रिठाला में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले अनुराग ठाकुर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने करीब पांच मिनट तक भीड़ से आपत्तिजनक नारे लगवाए। 

इधर, अब इस नारे के बाद देश के जाने माने वकील और आम आदमी पार्टी के नेता रहे प्रशांत भूषण ने तंज कसा है। प्रशांत भूषण ने कहा कि ऐसे व्‍यक्‍ति को जेल में रहना चाहिए ना की कैबिनेट में। प्रशांत ने अपने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मंच पर अनुराग ठाकुर नजर आ रहे हैं। यह वीडियो रिठाला के एक सभा की है जो बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के लिए हो रही थी।

यहां देखें वीडियो में क्‍या कहा 

उन्होंने विवादित नारे के बाद सीएए के विरोध में शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए। कहा कि इस चुनाव में दिल्ली की जनता कमल के फूल का बटन इतनी जोर से दबाएगी कि उसकी गूंज शाहीन बाग होते हुए पाकिस्तान तक पहुंचेगी।

क्‍या है नारे में

इस वीडियो में जिसमें मंच पर सांसद हंसराज हंस सहित कई नेता है उनकी मौजदूगी में अनुराग ठाकुर ने नारा लगाया। नारे में वह कहते हैं 'देश के गद्दारों को' और सभा में जो लोग मौजूद हैं वह कहते हैं गोली मारो ... को'। विडियो में अनुराग ठाकुर ने बिहार से मोदी सरकार में मंत्री रहे गिरिराज सिंह का भी जिक्र करते हैं। वह कहते हैं कि 'यह नारा इतने जोर से लगाइए कि गिरिराज सिंह तक आवाज जाए।'

गिरिराज भी रहते हैं अक्‍सर सुर्खियों में

बिहार के बेगूसराय से कन्‍हैया कुमार को हरा कर संसद पहुंचे हैं। यह मोदी मोदी कैबिनेट में अहम पद संभाल रहे हैं। बता दें कि गिरिराज भी अक्सर अपने विवादित टिप्‍पणियों के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। रिठाला से उम्मीदवार मनीष चौधरी गिरिराज सिंह को अपना गुरु बताते हैं।

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस