Move to Jagran APP

Delhi Assembly Election: PM मोदी ने केजरीवाल सरकार पर बोला हमला, उठाया पानी और बस का मुद्दा

PM Modi rally in Delhi पीएम ने केजरीवाल सरकार पर कई तरह के जनसरोकार से जुड़े मुद्दे पर काम नहीं करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं केंद्र सरकार की भाजपा की जमकर तारीफ की।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 02:21 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 02:41 PM (IST)
Delhi Assembly Election: PM मोदी ने केजरीवाल सरकार पर बोला हमला, उठाया पानी और बस का मुद्दा
Delhi Assembly Election: PM मोदी ने केजरीवाल सरकार पर बोला हमला, उठाया पानी और बस का मुद्दा

नई दिल्‍ली, ऑनलाइन डेस्‍क। PM Modi rally in Delhi: रामलीला मैदान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जनता को तमाम उपलब्‍धियां गिनाई। उन्‍होंने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। पीएम मोदी ने केजरीवाल सरकार पर कई तरह के जनसरोकार से जुड़े मुद्दे पर काम नहीं करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं केंद्र सरकार की भारतीय जनता पार्टी की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने पानी से लेकर दिल्‍ली की परिवहन व्‍यवस्था पर सवाल खड़े किए। आइए जानते हैं पीएम ने कैसे केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा।

loksabha election banner

उठाया पानी का मुद्दा

सबसे पहले उन्‍होंने पानी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि दिल्‍ली में पानी की समस्‍या पर राज्‍य सरकार आंखें बंद किए हुए है। गंदे पानी की समस्‍या पर राज्य सरकार चुप है। गंदे पानी को लेकर पीएम ने दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल की जमकर खिंचाई की। उन्‍होंने कहा कि दिल्ली में जमकर आरओ की बिक्री भी खूब होती है। बता दें कि दिल्‍ली में पानी पर जमकर राजनीति पिछले कुछ समय से हो रही है। सबसे पहले केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने उठाते हुए केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा था। उन्‍होंने कहा था कि केजरीवाल सरकार दिल्‍ली के लोगों को साफ पानी भी नहीं दे पा रही है। इसके बाद से राज्‍य सरकार और केंद्र सरकार के बीच पानी को लेकर काफी तनातनी चली आ रही है। 

बसों के लिए भी केजरीवाल सरकार को घेरा

पीएम मोदी ने केजरीवाल सरकार पर बसों का मुद्दा उठाते हुए घेरा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार दिल्‍ली के लोगों को सही से बसों की सुविधा नहीं दे पा रही है। लोगों को इस कारण परेशानी होती है। इसलिए हमने मेट्रो का विस्‍तार किया। इससे लोगों को कहीं भी आने-जाने में सुविधा होती है। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.