नई दिल्ली, जेएनएन।  JNU Student Union Election : जेएनयू छात्र संघ चुनाव की चुनाव समिति ने मतगणना रविवार रात 9 बजे पूरी की। जेएनयू छात्र संघ चुनाव समिति के मुख्य चुनाव आयुक्त शशांक पटेल ने कहा कि हमारी तरफ से विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव की मतगणना पूरी कर ली गई है।

दिल्‍ली हाई कोर्ट ने लगा दी है रोक
दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के तहत चुनाव के अंतिम नतीजों पर रोक लगाई गई है। हमने विश्वविद्यालय के डीन से समय मांगा है ताकि हम उन्हें अंतिम नतीजों की जानकारी सील बंद लिफाफे में सौंप सकें।


रुझानों में वाम एकता आगे
छात्र संघ के केंद्रीय पैनल के चारों पदों पर रुझानों के अनुसार, वाम एकता आगे हैं। वहीं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के उम्मीदवार सभी पदों पर दूसरे स्थान पर रह सकते हैं।

एसएफआइ की कार्यकर्ता 
मतगणना एजेंटों से मिली जानकारी के मुताबिक, अध्यक्ष पद पर वाम एकता की आईशी घोष अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एबीवीपी के मनीष जांगिड़ से 1,185 मतों से आगे रहीं। आईशी स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) की कार्यकर्ता हैं।

कोर्ट की सुनवाई के बाद होगा फैसला
नतीजों की आधिकारिक घोषणा पर 17 सितंबर को कोर्ट में होने वाली सुनवाई के बाद ही कोई फैसला लिया जा सकता है। दरअसल छात्रों व विश्वविद्यालय की ग्रीवेंस रिड्रेसल सेल के बीच गतिरोध के कारण शुक्रवार को मतगणना रोकनी पड़ी थी। बाद में फैसला लिया गया कि मतगणना के दौरान रुझान घोषित करेंगे।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस