Move to Jagran APP

फिल्म 'सांड की आंख' को दिल्ली सरकार ने किया टैक्स फ्री, तापसी पन्नू ने जताया आभार

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म सांड की आंख को दिल्ली सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 09:56 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 09:56 PM (IST)
फिल्म 'सांड की आंख' को दिल्ली सरकार ने किया टैक्स फ्री, तापसी पन्नू ने जताया आभार
फिल्म 'सांड की आंख' को दिल्ली सरकार ने किया टैक्स फ्री, तापसी पन्नू ने जताया आभार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'सांड की आंख' को दिल्ली सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। शूटर दादी पर बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री स्टेटस दिए जाने की जानकारी दी।

loksabha election banner

इस पर तापसी पन्नू ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को धन्यवाद दिया। इससे पहले उत्तर प्रदेश और राजस्थान सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

केजरीवाल ने ट्वीट में कहा कि यह फिल्म समाज के बंधनों के बावजूद सपनों को पूरा करने की शक्ति देती है। इसलिए फिल्म का संदेश हर उम्र, लिंग और पृष्ठभूमि के लोगों तक पहुंचना चाहिए। गौरतलब है कि महिला सशक्तीकरण और खेल को बढ़ावा देने वाली यह फिल्म भारत की दो शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है।

बता दें कि दिल्ली में अगले साल 2020 के जनवरी या फरवरी में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। ऐसे में केजरीवाल सरका युवाओं को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। माना जा रहा है कि केजरीवाल के इस कदम से इस फिल्म को देखने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। फिलहाल फिल्म के स्टार तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने सीएम केजरीवाल का आभार जताया है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.