नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। केंद्र में मोदी सरकार जिस प्रकार जनहित में काम कर रही है ठीक उसी तरह भाजपा देश की राजधानी में विकास करेगी। दिल्ली को समस्या से मुक्त सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। यह बातें अभिनेत्री व प्रसिद्ध हरियाणवी गायिका कलाकार सपना चौधरी ने प्रत्याशी अजय महावर के पक्ष में घोंडा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभा के दौरान कहीं।

सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली का विकास जनता के सामने है । पिछले पांच सालों में मौजूदा सरकार ने दिल्ली में कोई विकास नहीं किया। जनता से जो वादे किए वह अभी भी अधूरे पड़े हुए है, दिल्ली की अधिकतर सड़क जर्जर पड़ी हुई है।

जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि यह वोट प्रत्याशी अजय महावर को नहीं सीधा नरेंद्र मोदी को जाएगा। जिस प्रकार से केंद्र सरकार ने देश में एक पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई और अच्छे कार्य किए, ठीक उसी प्रकार दिल्ली में भी एक अच्छी सरकार पाने के लिए जनता को वोट करना चाहिए। जनता का एक सही निर्णय दिल्ली का भविष्य सुधार सकता है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए 40 से स्टार प्रचारकों का एलान किया था, लेकिन इसमें सपना चौधरी का नाम शामिल नहीं है। बावजूद इसके सपना चौधरी दिल्ली के भाजपा प्रत्याशयों के पक्ष में प्रचार में जुट गई है। इससे पहले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी न तो उन्हें स्टार प्रचारक बनाया गया था और न ही उन्हें किसी विधानसभा से टिकट दिया गया था। ऐसे में माना जा रहा था कि वह पार्टी से नाराज चल रही हैं, लेकिन भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार उन्होंने यह संदेश दिया है कि वह पार्टी के साथ हैं।

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस