नई दिल्ली, जेएनएन। Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 के तहत तेज पकड़ते चुनाव प्रचार के बीच दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के पुत्र और पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से BJP सांसद प्रवेश वर्मा को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। 

सांसद प्रवेश वर्मा के मुताबिक, फोन किसी अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया। प्रवेश वर्मा से फोन करने वाले ने पूछा क्या ये प्रवेश वर्मा का नंबर है? उनसे कह देना कि वो जो आजकल बोल रहे हैं, हम उनको वहीं पहुंचा देंगे जहां से वो आए हैं। हम उनको और उनके परिवार को जान से मार देंगे।

यहां पर पर बता दें कि पिछले दिनों विकासपुरी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह के समर्थन में आयोजित सभा में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली की जनता नहीं जागी तो शाहीन बाग की आग पूरी दिल्ली को चपेट में ले लेगी। शाहीन बाग में जो भीड़ जुट रही है, उसके तेवर में धमकी है। वे भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखा रहे हैं। इस ताकत का इस्तेमाल दिल्ली की जनता को डराने में किया जा रहा है, जो सही नहीं है।

प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अभी दिल्ली के लोगों को लग रहा है कि आग केवल ओखला में लगी है। उस आग से हमें क्या लेना देना है, लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि जल्द ही यह आग हमारे क्षेत्र को भी चपेट में ले लेगी और तब हमें डरकर रहना होगा। तब हम उस दिन को कोसेंगे और खुद से ही यह सवाल करेंगे कि आखिर इनका विरोध क्यों नहीं किया गया। प्रवेश वर्मा ने अपने संबोधन में सरकारी जमीन पर बनी मस्जिदों व कब्रिस्तान का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यदि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनी तो एक महीने के अंदर उनके क्षेत्र में सरकारी जमीन पर जितनी भी मस्जिदें बनी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य उत्तेजक बयान दिए हैं। इसको लेकर चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा को नोटिस भी जारी किया है। 

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस