Move to Jagran APP

AAP के ‘आपन पूर्वांचल जन संवाद अभियान’ पर मनोज तिवारी का तंज, डर गए हैं केजरीवाल

delhi assembly election 2020 मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल उनके नेताओं विधायकों व मंत्रियों ने पूर्वाचल के लोगों को बार-बार अपमानित किया है जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 10:55 AM (IST)
AAP के ‘आपन पूर्वांचल जन संवाद अभियान’ पर मनोज तिवारी का तंज, डर गए हैं केजरीवाल
AAP के ‘आपन पूर्वांचल जन संवाद अभियान’ पर मनोज तिवारी का तंज, डर गए हैं केजरीवाल

नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) के ‘आपन पूर्वाचल जन संवाद अभियान’ पर निशाना साधा है। उसका कहना है कि पूर्वाचल के लोगों को बार-बार अपमानित करने वाली आप अब उन्हें गुमराह करने की कोशिश में जुट गई है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि निगम और लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा में संभावित हार को देखकर मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल डर गए हैं।

loksabha election banner

मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि आप के मुखिया केजरीवाल, उनके नेताओं, विधायकों व मंत्रियों ने पूर्वाचल के लोगों को बार-बार अपमानित किया है, जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। लोगों ने आप नेताओं के झूठे वादों पर विश्वास करके उन्हें समर्थन दिया था, लेकिन अब वे ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। निगम और लोकसभा चुनाव में उन्होंने आप के खिलाफ रोष जताया था और अब विधानसभा में भी सबक सिखाएंगे।

मनोज तिवारी कहा कि यहां रहने वाले पूर्वाचली और दूसरे राज्यों के लोगों ने दिल्ली के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके बावजूद आप नेता इन लोगों से नफरत करते हैं, क्योंकि ये लोग भाजपा के समर्थन में खड़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद पूर्वांचल से आते हैं इसलिए केजरीवाल कभी उनका, कभी उनके पिता का तो कभी उनके साथ ही सभी कलाकारों का अपमान करते रहे हैं। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि पिछले दिनों भी मुख्यमंत्री ने आपत्तिजनक बयान दिया था कि बिहार के लोग पांच सौ रुपये किराया खर्च करके दिल्ली आते हैं और पांच लाख रुपये का मुफ्त इलाज कराके वापस चले जाते हैं। दिल्ली में रह रहे लाखों पूर्वाचली व दूसरे राज्यों के लोग आप की जनविरोधी नीति को समझ चुके हैं और अपमान का बदला लेने के लिए विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। यह बात आप के नेता भी अच्छी तरह से समझ चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के विकास के लिए केंद्र सरकार प्रतिबद्ध, फंड की नहीं होगी कमीः हरदीप पुरी

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.