Move to Jagran APP

Delhi Election 2020 : दिल्ली बार एसोसिएशन अध्यक्ष समेत कई लोग AAP में शामिल

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा मैं दिल्ली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीर और उनकी टीम का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 02:28 PM (IST)
Delhi  Election 2020 : दिल्ली बार एसोसिएशन अध्यक्ष समेत कई लोग AAP में शामिल
Delhi Election 2020 : दिल्ली बार एसोसिएशन अध्यक्ष समेत कई लोग AAP में शामिल

नई दिल्ली, ऑन लाइन डेस्क। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद भी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। बुधवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीर ने आप की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

prime article banner

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, मैं दिल्ली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीर और उनकी टीम का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं। वह दिल्ली के वकीलों के लिए एक मजबूत आवाज रहे हैं। हम साथ मिलकर अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए काम जारी रखेंगे।

बता दें कि अभी हाल में ही पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा और पूर्व विधायक रामसिंह समेत कई कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। इनसे से कुछ नेताओं को पार्टी ने टिकट भी दे दिया है। 

अन्ना आंदोलन से जुड़े कई वालियंटर भाजपा में शामिल

इसके अलावा अन्ना आंदोलन से जुड़े कई वालियंटर बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा कार्यालय मे केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर, राज्यसभा सदस्य विजय गोयल और शाज़िया इल्मी ने इन लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

सीएए के खिलाफ वकीलों ने किया मार्च

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) व राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली के विभिन्न अदालतों में कार्यरत अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से लेकर जंतर-मंतर तक पैदल मार्च किया। प्रदर्शनकारियों ने सीएए के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान प्रदर्शन में शामिल यूनूस नामक शख्स ने कहा कि सीएए को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। इस कानून के माध्यम से मुस्लिम कौम पर हमला बोला जा रहा है।

 Delhi Election 2020 : टिकट कटने के बाद कई विधायक बागी तो किसी को केजरीवाल पर भरोसा

Delhi Election 2020 : अरविंदर सिंह लवली ने बताया क्यों AAP में जा रहे कांग्रेस के नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.