नई दिल्ली, ऑन लाइन डेस्क। Delhi Assembly Elections 2020:  दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटेल नगर में एक जनसभा को संबोधित किया। जेपी नड्डा के निशाने पर रविवार को भी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी रही।

शाहीन बाग का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि आज कल कुछ लोग कहीं इस बाग में बैठे हैं, कहीं उस बाग में बैठे हैं। क्या है ये? छोटे-छोटे बच्चे कहीं ऐसी भाषा बोल सकते हैं? उनको सिखाया गया है, जो वहां मंच पर भाषण देते हैं उन्होंने सिखाया है। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता वहां जाकर भाषण देते हैं।

केंद्र की योजनाओं की तारीफ

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जहां झुग्गी, वहां मोदी सरकार दो कमरे का फ्लैट देने का काम करने जा रही है। भाजपा सरकार की योजनाएं जमीनी स्तर पर परिवर्तन लाने वाली योजनाएं हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के हक को लूटने वालों को घर बैठाना जरूरी है। नड्डा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने दिल्ली के गरीबों का हक छीनने का काम किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में भाजपा सरकार नहीं होते हुए भी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नितिन गडकरी ने 2 साल के अंदर ईस्टर्न व वेस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे बनाकर 60 हजार प्रतिदिन दिल्ली से आने वाली गाड़ियों को दिल्ली के बाहर से निकालने का काम किया है।

 

ये भी पढ़ेंः Delhi Election 2020: दिल्ली के रण में कांग्रेसी उम्मीदवार कर रहे दिग्गजों का इंतजार

 

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस