नई दिल्‍ली, एएनआइ। दिल्‍ली की चुनावी रैली में अमित शाह सोमवार को रिठाला विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां वे अपने विरोधियों पर जमकर गरजे। उन्‍होंने कहा कि मैं आपके सामने कह कर जाता हूं आठ तारीख को भाजपा की सरकार बनने के बाद दिल्‍ली की सारी झुग्‍गी झोपड़ी को जहां झुग्‍गी वहीं मकान देंगे। यह काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है।

केजरीवाल पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल को जमकर निशाने पर लिया। कहा कि केजरीवाल ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला ले लिया। आगे कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे। दिल्ली की जनता सीसीटीवी ढूंढती रह गई।

बसों की संख्‍या कम करने पर ठहराया जिम्‍मेदार

5,000 बसें खरीदने की बात कही थी। जो थी उससे भी 1100 बसें कम कर दी केजरीवाल सरकार ने। अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया।

शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन पर शाह ने पूछा सवाल

शाह ने शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) को लेकर चल रहे विरोध पर कहा कि आपने देखा होगा शरजील इमाम का वीडियो जिसमें कहा जा रहा है कि नार्थ इंडिया को भारत से काट दो। यह देश को तोड़ने वाली बात है।

देशद्रोहियों पर मोदी सरकार सख्‍त

मोदी सरकार ने दिल्‍ली पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया है और शरजील इमाम पर देश द्रोह का केस दर्ज किया गया है। उन्‍होंने आम आदमी पार्टी सरकार को घेरते हुए पूछा कि क्‍या केजरीवाल इस शरजील इमाम के विरोध में है या नहीं बताएं। क्‍या आप शहीन बाग के विरोध में है या नहीं? इन सबका जवाब दिल्‍ली की जनता मांग रही है।

Delhi Election 2020 : मादीपुर विधानसभा क्षेत्र की विशेषता, जानें- इस बार क्या चाहती है जनता?

 शाहीन बाग पर भाजपा के आरोपों का सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब, 'चुनाव बाद खुल जाएगा रास्ता'

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस