नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी मंगलवार को दिल्‍ली विधानसभा के चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। रुपाणी द्वारका व उत्‍तमनगर में भाजपा की चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। द्वारका से भाजपा प्रत्‍याशी प्रद्यूम्‍न राजपूत तथा उत्‍तमनगर से प्रत्‍याशी क्रष्‍ण गहलोत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

शाहीनबाग जाएंगे गुजरात के 2 विधायक

मुख्‍यमंत्री रुपाणी भाजपा प्रत्‍याशियों के समर्थन में जनसभा संबांधित करने दिल्‍ली पहुंचे हैं, उधर नागरिकता संशोधन कानून तथा एनसीआर व एनपीआर के विरोध में दिल्‍ली के शाहीनबाग में चल रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होने को गुजरात के दो कांग्रेस विधायक भी दिल्‍ली पहुंचे हैं।

कांग्रेस के हैं दोनों विधायक

शाहीन बाग संयोजक समिति की ओर से जारी सूचना के अनुसार अहमदाबाद के दरियापुर विधायक ग्‍यासुद्दीन शेख व जमालपुर विधायक इमरान खेडावाला मंगलवार शाम को दिल्‍ली के शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून, नेशनल सिटीजन रजिस्‍टर व नेशनल पॉपुलेशन रजिस्‍टर के खिलाफ चल रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे।

शाम छह बजे होंगे शामिल

दोनों विधायक नई दिल्‍ली पहुंच गए हैं तथा शाम छह बजे शाहीन बाग में चल रहे धरने में शामिल होंगे तथा सभा को भी संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी मंगलवार को जहां द्वारका व उत्‍तमनगर में भाजपा प्रत्‍याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे। वहीं, गुजरात के दो विधायक सीएए, एनआरसी व एनपीआरके खिलाफ शाहीनबाग में चल रहे आंदोलन में शिरकत करेंगे।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस