Move to Jagran APP

BJP MLA ने राहुल गांधी का ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, कांग्रेस नेता ने की पुलिस में शिकायत

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:47 AM (IST)
BJP MLA ने राहुल गांधी का ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, कांग्रेस नेता ने की पुलिस में शिकायत
BJP MLA ने राहुल गांधी का ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, कांग्रेस नेता ने की पुलिस में शिकायत

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने कहा कि राजौरी गार्डन से भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने जिस तरह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए झूठा वीडियो बनाकर ‘बस इसीलिए भारत की जनता को तुम पसंद नहीं हो’ शीर्षक के साथ ट्विटर पर डाला है, वह बेहद आपत्तिजनक और गैरकानूनी कृत्य है। ऐसी गलत बयानबाजी सख्ती से रोके जाने की जरूरत है।

loksabha election banner

लिलोठिया ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक ने राजनीतिक लाभ के लिए झूठा वीडियो बनाया और कांग्रेस नेता को बदनाम करने का प्रयास किया है। इसके जरिये यह दिखाने की कोशिश की गई है कि राहुल गांधी स्थायी रूप से विदेश में बसने की बात कर रहे हैं, जो बिल्कुल गलत और मनगढंत है।

सिरसा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग

कांग्रेस नेता लिलोठिया ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि सिरसा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए थाने में शिकायत दी गई है ताकि गलत बयानबाजी करने वाले ऐसे नेताओं को सबक मिल सके। उन्होंने सिरसा से इस कृत्य के लिए सार्वजानिक तौर पर माफी मांगने को भी कहा है। सिरसा के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने और संबंधित पक्ष से ट्विटर से वीडियो हटाने का निवेदन किया गया है।

सिरसा ने अभी तक नहीं दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस का आरोप है कि दिल्ली में चुनाव नजदीक होने की वजह से भाजपा विधायक राहुल गांधी के खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं। लिलोठिया का कहना है कि वीडियो में राहुल गांधी को लेकर जो भी दिखाया और बताया जा रहा है वह बिल्कुल झूठ है। 

फिलहाल मनजिंदर सिंह सिरसा की तरफ से कांग्रेस नेता के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आयी है। बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले साल जनवरी या फरवरी में हो सकते हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में जुटी हैं। इसी क्रम में राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। 

INX Media Case: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे ED के अधिकारी

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Air pollution: तेजी से बिगड़ रही दिल्ली-एनसीआर की हवा, लोधी रोड इलाके में स्थिति बेहद खराब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.