Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: कांग्रेस उम्मीदवार का एलान विधायक बना तो नहीं लूंगा वेतन

Delhi Election 2020 विपिन शर्मा ने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि उनके विधायक या मंत्री कोई सरकारी सुविधा नहीं लेंगे लेकिन सबने लिया।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 01:42 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 01:42 PM (IST)
Delhi Election 2020: कांग्रेस उम्मीदवार का एलान विधायक बना तो नहीं लूंगा वेतन
Delhi Election 2020: कांग्रेस उम्मीदवार का एलान विधायक बना तो नहीं लूंगा वेतन

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Election 2020: रोहतास नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से अगर मैं विधायक बना तो न वेतन लूंगा और न ही प्रदत्त सुविधाओं को ग्रहण करूंगा, जो एक विधायक को दी जाती है। उन्होंने यह घोषणा नवीन शाहदरा में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में की।

loksabha election banner

इस मौके पर उन्होंने विशेष अभियान ‘आपके आइडिया में है दम तो पूरा करेंगे हम’ की शुरुआत भी की। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत विधानसभा क्षेत्र का एक-एक व्यक्ति अपनी समस्या व सुझाव हमें देगा, जिसे हम अपने घोषणापत्र में शामिल करेंगे।

उन्होंने इसके लिए मोबाइल नंबर जारी किया, जिस पर वाट्सएप या संदेश भेजकर समस्या और सुझाव बता सकते हैं। विपिन शर्मा ने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि उनके विधायक या मंत्री कोई सरकारी सुविधा नहीं लेंगे, लेकिन सबने लिया।

उन्होंने कहा कि चुनाव से चंद माह पहले 200 यूनिट बिजली फ्री करने की घोषणा इसलिए की गई कि विधायकों ने क्षेत्र में कोई काम ही नहीं किया है। जनता को गुमराह करने के लिए यह चुनावी स्टंट है। 

दिल्ली चुनाव से जड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.