Move to Jagran APP

जेपी नड्डा का केजरीवाल पर आरोप, कहा- दिल्ली में टैंकर माफियाओं का राज, नहीं दे पाए साफ पानी

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केजरीवाल सरकार पर दिल्लीवासियों को साफ पानी नहीं देने का आरोप लगाया।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 06:44 PM (IST)
जेपी नड्डा का केजरीवाल पर आरोप, कहा- दिल्ली में टैंकर माफियाओं का राज, नहीं दे पाए साफ पानी
जेपी नड्डा का केजरीवाल पर आरोप, कहा- दिल्ली में टैंकर माफियाओं का राज, नहीं दे पाए साफ पानी

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं। रविवार को नड्डा ने ग्रेटर कैलाश,  और संगम विहार में जनसंपर्क और रैली का संबोधन किया। संगम विहार रैली में जेपी नड्डा के साथ बिहार के मुख्मंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश की केजरीवाल सरकार पर दिल्ली वालों से वादा न निभाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने 2014 में जनता से वादा किया था कि 5 साल में हर घर पाइप से पानी पहुंचेगा और आरओ से बेहतर क्वालिटी का पानी मिलेगा। केजरीवाल दिल्ली की जनता को आरओ जैसा साफ पानी नहीं दे पाए तो बाद में उन्होंने 2019 में फिर कहा कि अभी पांच साल और लगेंगे। दिल्ली सरकार पर हल्ला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि आरओ क्वालिटी तो दूर आप सरकार के नेताओं के संरक्षण में पूरी दिल्ली में जगह-जगह टैंकर माफियाओं का राज कायम है। 

संगम विहार रैली में नीतीश कुमार और चिराग पासवान भी रहे मौजूद

संगम विहार में भाजपा-जेडीयू गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में रैली करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैं जेपी नड्डा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के लिए विशेष रुप से बधाई देता हूं, भाजपा और NDA को और आगे बढ़ाने में उनकी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

संगम विहार में भाजपा-जेडीयू गठबंधन प्रत्याशी डॉ शिव चरण लाल गुप्ता के समर्थन में रैली करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार सीएम नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान आदि उपस्थित रहे।

केजरीवाल ने पूर्वांचल के लोगों का किया अपमान: जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गरीब लोगों का 'अपमान' करने का आरोप लगाया। केजरीवाल को निशाना बनाते हुए अपने ट्वीट में नड्डा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें केजरीवाल का एक पुराना वीडियो क्लिप है, जिसमें केजरीवाल द्वारा यह कहते हुए सुना जाता है कि बिहार से आए गरीब लोग 500 रुपये खर्च करके दिल्ली आते हैं और यहां 5 लाख रुपये से अधिक का इलाज मुफ्त में कराते हैं। नड्डा ने ट्वीट के माध्यम से केजरीवाल पर पूर्वांचल के लोगों का का अपमान करने का आरोप लगाया है।

वहीं, रविवार को नड्डा ने दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में महा जनसंपर्क अभियान के तहत डोर-टू-डोर कैंपेनिंग की और दिल्ली के विकास के लिए भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। इसके साथ ही ट्विटर पर जनसंपर्क की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि जनता के अपार समर्थन एवं उत्साह से मुझे विश्वास हो गया है की दिल्ली आने वाली 8 फरवरी को विकास को चुनने जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.