Move to Jagran APP

स्मृति ईरानी का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- गरीबों से कहते हैं पानी की जगह जहर पियो

दिल्ली के दंगल में महिला विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी उतर चुकी हैं। पूर्वी दिल्ली की एक रैली में स्मृति ईरानी ने सीधे-सीधे केजरीवाल सरकार पर हमला किया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 07:11 PM (IST)
स्मृति ईरानी का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- गरीबों से कहते हैं पानी की जगह जहर पियो
स्मृति ईरानी का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- गरीबों से कहते हैं पानी की जगह जहर पियो

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली का दंगल अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। भाजपा ताबतोड़ अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रही है। पीएम की द्वारका में रैली के बाद अमित शाह ने मोतीनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। अब दिल्ली के दंगल में महिला विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी उतर चुकी हैं। पूर्वी दिल्ली की एक रैली में स्मृति ईरानी ने सीधे-सीधे केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गरीबों से कह रहे हैं कि पानी की जगह जहर पियो और अहसान मानो क्योंकि मुफ्त दे रहा हूं। बता दें कि दिल्ली में पीने के पानी पर काफी दिनों से राजनीति हो रही है। कई केंद्रीय नेता इस मामले को उठा कर केजरीवाल सरकार को घेरने की कोशिश की मगर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने यहां तक कहा कि केंद्रीय मंत्री जब चाहे तब मैं पानी की जांच के लिए तैयार हूं।

loksabha election banner

केजरीवाल को वोट देकर क्या फायदा

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि केजरीवाल यह कहते हैं कि मुझे मोदी ने काम नहीं करने दिया, क्योंकि वह प्रधानमंत्री हैं। इसका मतलब यह है कि अगर आप लोगों ने उन्हें वोट दिया तो वह अगले 5 साल में भी काम नहीं कर पाएंगे क्योंकि मोदी प्रधानमंत्री हैं इसलिए ऐसे आदमी को वोट देकर क्या करना। केजरीवाल ने पूरी दिल्ली को खांस-खांस कर बीमार कर दिया है। उन्होंने केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने बच्चों के हाथों में पत्थर देकर सीलमपुर में पुलिस के जवानों पर पथराव कराया था।

महिला सुरक्षा का उठाया मुद्दा

ईरानी ने आप सरकार में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि केजरीवाल की सरकार में महिलाओं का शोषण होता है। केजरीवाल की पार्टी के नेता अपनी पत्नी को कुत्तों से कटवाते हैं। आम आदमी पार्टी के नेता लोगों को सड़क पर पीटते हैं, दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनके अनुसार दिल्ली के मुख्य सचिव को घर में बंद करके पीटते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.