नई दिल्‍ली, जेएनएन। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव का दंगल सच चुका है। सभी पार्टियों ने अपने प्रत्‍याशी मैदान में उतार दिए हैं। अब इस चुनावी दंगल में दावपेंच लगाने भी उम्‍मीदवारों ने शुरू कर दिए हैं। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जोरों पर है। इस बीच दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में पाकिस्‍तान की भी एंट्री हो गई है। जी हां, आपने सही सुना पाकिस्‍तान! दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है।

कपिल मिश्रा का केजरीवाल की आप पर हमला

एक समय आम आदमी पार्टी का हिस्‍सा रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा दिल्‍ली के विधानसभा में पाकिस्‍तान को ले आए हैं। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने के लिए कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया- '8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।' कपिल का इशारा केजरीवाल की आम पार्टी की ओर है। भाजपा दावा कर रही है कि दिल्‍ली में इस बार उनकी सरकार बनेगी।

भाजपा देगी आप को टक्‍कर

दिल्‍ली की राजनीति पर नजर रखनेवालों का अनुमान है कि इस बार आप को भाजपा टक्‍कर दे सकती है। कपिल मिश्रा मॉडल टाउन विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। वह ट्वीट के जरिए भाजपा को हिंदुस्‍तान और आप को पड़ोसी देश बताने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आपको याद हो तो कुछ ऐसा ही बयान गृह मंत्री अमित शाह ने 2015 बिहार विधानसभा में दिया था।

बिहार चुनाव में भी हुआ था पाकिस्‍तान का जिक्र

साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी पाकिस्‍तान का जिक्र सुनने को मिला था। उस वक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे अमित शाह ने बिहार में चौथे चरण के मतदान से पहले रक्सौल में एक रैली को संबोधित करते हुए पाकिस्‍तान का जिक्र किया था। अमित शाह ने इस रैली में कहा था कि अगर बिहार में भाजपा हारती है, तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़कर जश्न मनाया जाएगा।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस