नई दिल्‍ली, एएनआइ। भाजपा के बड़े और कद्दावर नेता ने दिल्‍ली चुनाव से पहले पार्टी को झटका दिया है। भाजपा के हरिशरण सिंह बल्‍ली ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। आप के मुखिया और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उन्‍हें पार्टी की सदस्‍यता दिलाई।

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी से कोई ना कोई नेता आए दिन पार्टी छोड़ कर जा रहा है। हर नेता अाने वाले दिनों में बेहतर संभावनाएं तलाश रहा है। इसी कड़ी में आए दिन कभी आम आदमी पार्टी तो कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस से पार्टी या कार्यकर्ता छोड़कर दूसरी पार्टी ज्‍वाइन कर रहे हैं।

इधर, दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित बनाने के लिए प्रदेश भाजपा नेताओं की टीम पूरा जोर लगाएगी। हाईकमान के निर्देशों पर प्रचार को तेजी देने के लिए जम्मू-पुंछ के भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा शुक्रवार को दिल्ली पहुंच गए। जम्मू-कश्मीर के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और फायरब्रांड नेता रविंद्र रैना भी सोमवार से दिल्ली में डेरा डाल लेंगे। हाईकमान ने प्रदेश भाजपा के पांच वरिष्ठ नेताओं को बतौर स्टार प्रचारक दिल्ली चुनाव में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। वहां जम्मू- कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद मोदी सरकार की विकास कार्यो की मुहिम, प्रदेश में देश विरोधी तत्वों के खिलाफ सख्ती से हालात बेहतर होने, लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाकर वादा पूरा करने सहित अन्य मुद्दे पर लोगों को जानकारी देंगे।  

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस