Move to Jagran APP

Delhi Election 2020 : टिकट बेचने का आरोप लगाने वाले विधायकों को AAP ने दिया जवाब

Delhi Election 2020 विधायक एनडी शर्मा ने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं संजय सिंह ने एनडी शर्मा के आरोपों का खंडन किया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 12:42 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 02:17 PM (IST)
Delhi Election 2020 : टिकट बेचने का आरोप लगाने वाले विधायकों को AAP ने दिया जवाब
Delhi Election 2020 : टिकट बेचने का आरोप लगाने वाले विधायकों को AAP ने दिया जवाब

नई दिल्ली, एएनआइ। टिकट बेचने के आरोपों का आम आदमी पार्टी ने खंडन किया है। पार्टी नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बदरपुर के विधायक एनडी शर्मा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब किसी को टिकट नहीं मिलता है, तो स्वाभाविक है कि वे आहत होते हैं। टिकट नहीं मिलने पर ऐसे बयान आम हैं।

prime article banner

बता दें कि टिकट कटने वाले विधायकों में ज्यादातर ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। जबकि कुछ नेता पार्टी के साथ बने रहने की बात कर रहे हैं।

वहीं, बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा ने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए उन्होंने उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया ने उन्हें अपने आवास पर बुलाकर कहा कि बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए कोई नेता  20 से 21 करोड़ दे रहा है। आप 10 करोड़ रुपये दीजिए। 

एनडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये देने से मना कर दिया और वहां से चला गया। बता दें कि बदरपुर विधानसभा से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा का टिकट कट गया है। उनकी जगह अभी हाल में ही पार्टी में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता रामसिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया  है। 

टिकट कटने से ये विधायक भी नाराज

पटेल नगर विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हजारी लाल भी बागी हो गए हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। इसके अलावा सीलमपुर के विधायक हाजी इशराक खान भी पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। उनका कहना है कि पार्टी ने गलत उम्मीदवार को टिकट दिया है। इससे पार्टी की छवि पर असर पड़ेगा।

गोकलपुर के विधायक फतेह सिंह भी टिकट कटने से नाराज हैं। उन्होंने भी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। कोंडली के विधायक मनोज कुमार ने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। वहीं त्रिलोकपुरी के विधायक राजू धिंगान का कहना है कि पार्टी का गठन जिस लिए हुआ था वह उस मुद्दे से भटक गई है। सिर्फ पैसे वालों को टिकट दिया गया है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। पार्टी ने 15 विधायकों के टिकट काट दिए हैं। जबकि लोकसभा चुनाव हारे तीन नेताओं को टिकट दिया गया है। 

Delhi Election 2020 : टिकट कटने के बाद कई विधायक बागी तो किसी को केजरीवाल पर भरोसा

Delhi Election 2020 : अरविंदर सिंह लवली ने बताया क्यों AAP में जा रहे कांग्रेस के नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.