रेवाड़ी [राजेश शर्मा]। AAP AADMI PARTY: आम आदमी पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले राजेश शर्मा ने न सिर्फ पार्टी को अलविदा कह दिया है बल्कि झंडे व पोस्टर जलाकर अपना विरोध भी दर्ज किया है। राजेश शर्मा पार्टी से इसलिए खफा है क्योंकि हाल ही में उनके पिता जब बीमार हुए तो दिल्ली में संगठन की तरफ से उनकी कोई मदद नहीं की गई। राजेश शर्मा ने वीडियो वायरल करके इसकी जानकारी दी है।

बीमार पिता के लिए मिला था इलाज का आश्‍वासन

जारी की गई वीडियो में राजेश शर्मा कह रहे हैं कि उनके पिता बीमार हो गए थे। दिल्ली में पार्टी के पदाधिकारियों से उनकी बात हुई थी। पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें कहा था कि वह अपने पिता को उपचार के लिए दिल्ली ले आएं। उनके कहने पर वह पिता को लेकर दिल्ली चले आए, लेकिन यहां किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। इसके साथ ही परेशानी झेलनी पड़ी। राजेश शर्मा वीडियो में पार्टी के बैनर, पोस्टर व झंडे जलाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

अब बनूंगा सामाजिक व्यक्ति 

राजेश शर्मा ने बताया कि मैंने राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता से बात की थी। उनके कहने पर मैं अपने पिता को दिल्ली लेकर गया था, लेकिन वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई। दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में मेरे पिता को फर्श पर लिटाकर रखा गया। मैंने पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है तथा अब सामाजिक व्यक्ति बनकर रहूंगा।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस