नई दिल्ली, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने शनिवार को अंबेडकर नगर विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद का आयोजन किया। इसमें गोपाल राय व स्थानीय विधायक अजय दत्त ने साढ़े चार साल में क्षेत्र में हुए कामों की चर्चा की। गोपाल राय ने बताया कि उनकी सरकार दिल्ली के लोगों की सुरक्षा के लिए गंभीर है। इसलिए पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं, ताकि लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

लोगों ने ज्‍वाइन की पार्टी 

इस दौरान विधानसभा क्षेत्र में 24 मंडल प्रभारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए व कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की। गोपाल राय ने कहा कि आप सरकार बनने के बाद कॉलोनियों में सिक्योरिटी गेट लगाए गए हैं, जो सुरक्षा के लिए बहुत जरूरी हैं।

सुबूत की कमी से नहीं पकड़ा जाता था आरोपी

पहले कोई वारदात होने पर सुबूत की कमी से आरोपी पकड़ा नहीं जाता था, लेकिन आज सीसीटीवी कैमरों की वजह से वारदात के बाद अपराधियों को पकड़ना आसान हो गया है। दिल्ली के सरकारी स्कूल कई प्राइवेट स्कूलों से भी बेहतर हो गए हैं। स्थानीय विधायक अजय दत्त ने कहा कि पहले पैरेंट-टीचर मीटिंग सिर्फ प्राइवेट स्कूलों में ही होती थी, लेकिन अब ये मीटिंग सरकारी स्कूलों में भी नियमित हो रही है।

पैरेंट्स को पता चलता है कैसी है बच्‍चों की पढ़ाई

इससे पैरेंट्स को पता चलता है कि उनके बच्चे की पढ़ाई कैसी चल रही है। जिन जगहों पर 70 साल में पानी नहीं आया, आज वहां भी पानी आ रहा है। कार्यक्रम में शामिल लोगों ने दिल्ली सरकार की ओर से खोले गए मोहल्ला क्लीनिकों की तारीफ करते हुए कहा कि इनमें जांच, दवा और इलाज सब कुछ फ्री होता है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के  लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप