मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाली चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा (ALKA LAMBA) की सदस्यता जल्द रद हो सकती है। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने लांबा की सदस्यता रद करने की याचिका विधानसभा की याचिका समिति में दी है। इस पर विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल की ओर से विधानसभा ने अलका लांबा को नोटिस जारी कर 18 सितंबर दोपहर तीन बजे तक जवाब मांगा गया है।

18 सितंबर को होगी सुनवाई

इसकी सुनवाई उसी दिन चार बजे विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष होगी। नोटिस में कहा गया है कि विधायक सौरभ भारद्वाज ने आपकी सदस्यता रद करने की याचिका विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष पेश की है। याचिका का गहनता से अध्ययन करने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने पाया कि आपको (अलका लांबा) व्यक्तिगत रूप से सुनवाई के दौरान अपना वक्तव्य पेश करना है।

कांग्रेस पार्टी की सदस्‍यता कर चुकी है ग्रहण

बता दें कि अलका ने आप की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे के ऐलान के बाद कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली थी। आप ने कई दिनों तक उनके इस्तीफे का इंतजार किया है। भारद्वाज का कहना है कि चूंकि अलका ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है, इसलिए पार्टी द्वारा उन्हें अयोग्य घोषित करने के लिए याचिका दाखिल की गई है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप