Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: दिल्ली में वोट देने के लिए ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, दिया करारा जवाब

Delhi Election 2020 दिल्ली में चुनाव देने के बाद तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लोगों से वोटे देने कि अपील की। कुछ नेटिजेंस को यह फोटो पसंद नहीं आई। उन्होंने ट्रोल करने की कोशिश की।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 04:57 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 05:01 PM (IST)
Delhi Election 2020: दिल्ली में वोट देने के लिए ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, दिया करारा जवाब
Delhi Election 2020: दिल्ली में वोट देने के लिए ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। Delhi Election 2020: तापसी पन्नू उन एक्टर्स में हैं, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो भी शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने दिल्ली चुनाव में अपना वोटो डाला और फोटो भी शेयर की। इसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर को यह फोटो पसंद नहीं आई और उसने तापसी को दिल्ली में वोट देने के लिए ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि, तापसी ने पलटकर जवाब दिया और उसे चुप करा दिया। 

loksabha election banner

दरअसल, मामला यह है कि दिल्ली में चुनाव देने के बाद तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लोगों से वोटे देने अपील की। इसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें निशाने पर लेते हुए लिखा, ' मुंबई में रहने वाले लोग हमारे लिए फैसला क्यों कर रहे हैं। तापसी को दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुए काफी समय हो गया है। वह अपना वोट भी शिफ्ट करवा लें।'

इस ट्वीट के बाद तापसी ने यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा, 'मैं जितना समय मुंबई में रह रही हूं, उतना ही समय दिल्ली में भी रह रही हूं। मेरा इनकम टैक्स दिल्ली के जरिए जमा होता है। मैं उनसे ज्यादा दिल्लीवाली हूं, जो यहां रहकर भी अपना योगदान नहीं दे रहे हैं।  कृपया मेरी नागरिकता पर सवाल न करें, अपने और अपने योगदान की चिंता करें।'

आपको बता दें कि तापसी पन्नू दिल्ली की रहनी वाली हैं। हालांकि, वह काम मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में करती हैं। हाल ही में निलेश मिश्रा को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल्ली कनेक्शन की ख़ूब चर्चा की थी। उन्होंने अपना बचपन और पढ़ाई वाला समय भी दिल्ली में बिताया है। वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी फ़िल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा वह महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबास मिट्ठू की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म अगले साल 2 फरवरी को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.