नई दिल्ली, एएनआइ। टिकट बेचने के आरोपों का आम आदमी पार्टी ने खंडन किया है। पार्टी नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बदरपुर के विधायक एनडी शर्मा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब किसी को टिकट नहीं मिलता है, तो स्वाभाविक है कि वे आहत होते हैं। टिकट नहीं मिलने पर ऐसे बयान आम हैं।

बता दें कि टिकट कटने वाले विधायकों में ज्यादातर ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। जबकि कुछ नेता पार्टी के साथ बने रहने की बात कर रहे हैं।

वहीं, बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा ने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए उन्होंने उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया ने उन्हें अपने आवास पर बुलाकर कहा कि बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए कोई नेता  20 से 21 करोड़ दे रहा है। आप 10 करोड़ रुपये दीजिए। 

एनडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये देने से मना कर दिया और वहां से चला गया। बता दें कि बदरपुर विधानसभा से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा का टिकट कट गया है। उनकी जगह अभी हाल में ही पार्टी में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता रामसिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया  है। 

टिकट कटने से ये विधायक भी नाराज

पटेल नगर विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हजारी लाल भी बागी हो गए हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। इसके अलावा सीलमपुर के विधायक हाजी इशराक खान भी पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। उनका कहना है कि पार्टी ने गलत उम्मीदवार को टिकट दिया है। इससे पार्टी की छवि पर असर पड़ेगा।

गोकलपुर के विधायक फतेह सिंह भी टिकट कटने से नाराज हैं। उन्होंने भी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। कोंडली के विधायक मनोज कुमार ने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। वहीं त्रिलोकपुरी के विधायक राजू धिंगान का कहना है कि पार्टी का गठन जिस लिए हुआ था वह उस मुद्दे से भटक गई है। सिर्फ पैसे वालों को टिकट दिया गया है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। पार्टी ने 15 विधायकों के टिकट काट दिए हैं। जबकि लोकसभा चुनाव हारे तीन नेताओं को टिकट दिया गया है। 

Delhi Election 2020 : टिकट कटने के बाद कई विधायक बागी तो किसी को केजरीवाल पर भरोसा

Delhi Election 2020 : अरविंदर सिंह लवली ने बताया क्यों AAP में जा रहे कांग्रेस के नेता

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस