राजनांदगांव, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मंगलवार को शुभमुहूर्त पर राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र से आगामी चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। डॉ रमन के साथ ही राजनांदगांव जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन दाखिल किया।

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, डोंगरगांव के मधुसूदन यादव, डोंगरगढ़ की सरोजनी बंजारे, खुज्जी के हिरेन्द्र साहू, मोहला मानपुर की कंचन माला भूआर्य और खैरागढ़ के प्रत्याशी कोमल जंघेल ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। सुबह 11 बजे म्यूनिसिपल कार्पोरेशन स्कूल प्रांगण में एक सभा हुई, जिसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने संबोधित किया। इसके बाद सभी नेता रैली निकाल कर जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और यहां अपना नामांकन दाखिल किया।

इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का ननिहाल है। यहां आना मेरे लिए स्वाभाविक है। योगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह की कार्यशैली की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि रमन सरकार ने प्रदेश में बेहतरीन काम किया है और इस बार फिर से जनता से आशीर्वाद मिलेगा। 

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस