रायपुर, जेएनएन। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। विपक्षी दल कांग्रेस राज्य की सत्ताधारी दल भाजपा पर हमले करने से नहीं चूक रही है। इसी बीच, कांग्रेस ने भाजपा पर महिला विरोधी मॉडल पर काम करने का आरोप लगाया है। राजधानी रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रएस राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा को आढ़े हाथों लिया। प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार पूरे देश में महिला विरोधी मॉडल अपनाते हुए काम कर रही है।

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में प्रियंका ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में भाजपा की सरकार आने के बाद महिलाओं के लिए हालात बेहद खराब हुए हैं। हर एक क्षेत्र में सरकार महिला विरोधी मॉडल अपनाते हुए काम कर रही है। इस महिला विरोधी मॉडल का पेटेंट रमन सरकार ने प्रदेश में अपने नाम से कराया है। महिलाएं लापता हो रही हैं।

प्रियंका ने कहा कि कुपोषण और एनीमिया की वजह से उनकी मौते हो रही हैं। महिलाओं का शोषण हो रहा है, लेकिन सरकार को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। देश की आधी आबादी सरकार की नीति की वजह से कमजोर पड़ रही है और अपने हक से वंचित हो रही है।

Posted By: Manish Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस