Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में जीत का दावा

रमन सिंह ने कहा कि मैं आज इस अवसर पर राजनांदगांव में यह आग्रह करने आया हूं कि डॉ. रमन सिंह आपके क्षेत्र में आपके सामने एक प्रत्याशी के रूप में खड़ा है।

By Manish NegiEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 02:28 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में जीत का दावा
छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में जीत का दावा
राजनांदगांव, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया है। मंगलवार को राजनांदगांव सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद रमन सिंह ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं आज इस अवसर पर राजनांदगांव में यह आग्रह करने आया हूं कि डॉ. रमन सिंह आपके क्षेत्र में आपके सामने एक प्रत्याशी के रूप में खड़ा है।

एक बार यहां के लोग फिर से संकल्प लें कि भाजपा प्रत्याशियों को यहां की सभी विधानसभा सीटों से जिताना है, ताकि आगे भी हम विकास की नई कहानी लिख सकें। मेरा दावा है कि जनता ने साथ दिया तो जिले की सभी 6 सीटें भाजपा जीत कर दिखाएगी।

loksabha election banner

रमन सिंह ने आगे कहा 'यहां अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम, बाइपास रोड, जल आवर्धन योजना सहित कई बड़े काम यहां हुए हैं। जो छत्तीसगढ़ 2003 तक पिछड़ा छत्तीसगढ़ कहा जाता था, वह 15 साल में एक विकसित राज्य बना है। राजनांदगांव ने रमन को एक पहचान दी है। पहले विधायक, फिर सांसद और फिर मुख्यमंत्री बनाया है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.