Move to Jagran APP

CG Election 2018: केंद्र सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त: मायावती

CG Election 2018 मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आरक्षण को कम कर दिया गया है। प्राइवेट सेक्टर में रिक्त पदों पर नियुक्ति नहीं हो रही है।

By Hemant UpadhyayEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 09:44 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 09:44 PM (IST)
CG Election 2018: केंद्र सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त: मायावती
CG Election 2018: केंद्र सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त: मायावती

रायपुर/हसौद-मालखरौदा। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को रायपुर व बिलासपुर संभाग में चुनावी जनसभाओं में केंद्र व राज्य की भाजपा सरकारों पर निशाना साधा।

loksabha election banner

मायावती ने कहा कि आनन-फानन में नोटबंदी और जीएसटी लागू किया गया, इससे जनता को परेशान होना पड़ा। देश की अर्थव्यवस्था पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है।

मायावती ने जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बड़े सीपत व आरंग में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि गठबंधन के लोगों से आग्रह है कि पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएं, ताकि गरीब व मजदूरों का उत्थान हो सके। काशीराम का सपना साकार हो सके।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में आरक्षण को कम कर दिया गया है। प्राइवेट सेक्टर में रिक्त पदों पर नियुक्ति नहीं हो रही है। जिससे अन्य पिछड़ा वर्ग के लोग परेशान हैं। भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत से आर्थिक आधार पर पिछड़े लोगों को आरक्षण नहीं मिला। महंगाई भी चरम पर है। आजादी के बाद सभी पार्टी सत्ता में आ चुकी है, मगर देश का विकास नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसी के सहयोग से चुनाव नहीं लड़ती न ही हम मीडिया का दुरूपयोग करते हैं। मायावती ने कहा कि देश को आजाद व संविधान लागू हुए वर्षों हो चुके हैं इस दौरान विभिन्न पार्टियों की सरकार ने शासन किया है लेकिन इसके बावजूद गरीबों का विकास नही हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.