Move to Jagran APP

CG Chunav 2018 : कांग्रेस के पास नेता नहीं, विकास का एजेंडा नहीं, अब इसे कर दें विसर्जित: योगी

CG Chunav 2018 योगी ने कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने की बात कही थी।

By Hemant UpadhyayEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 08:24 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 08:24 PM (IST)
CG Chunav 2018 : कांग्रेस के पास नेता नहीं, विकास का एजेंडा नहीं, अब इसे कर दें विसर्जित: योगी
CG Chunav 2018 : कांग्रेस के पास नेता नहीं, विकास का एजेंडा नहीं, अब इसे कर दें विसर्जित: योगी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है। योगी ने कहा कि जब देश में विपदा आती है, तो राहुल को नानी याद आ जाती है। राहुल वोट मांगने छत्तीसगढ़ क्यों आ रहे हैं, उन्हें वोट भी मांगना है तो इटली वालों से मांगना चाहिए।

loksabha election banner

योगी ने कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने की बात कही थी। देश की जनता को यह बात 67 साल बाद 2014 में याद आई और देश ने बापू के सपनों को पूरा किया। कांग्रेस को सबसे कम सीट मिली। कांग्रेस के पास नेता नहीं, विकास का एजेंडा नहीं, काम करने की नीयत नहीं, अब छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस को विसर्जित कर देने का समय आ गया है।

रायपुर ग्रामीण की चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस और बसपा के गठजोड़ पर योगी ने कहा कि जैसा हाल उत्तर प्रदेश में हाथी का हुआ है। हाथी हल चलाएगा तो हल बचेगा ही नहीं। यह बेमेल और अवसरवादी गठजोड़ है।

उत्तर भारतीयों को रिझाने के लिए उत्तर प्रदेश की विकास योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉक्टर रमन सिंह के विकास रथ को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा उम्मीदवार को जिताना होगा। विकास सत्ताधारी दल का विधायक लाता है। रोजगार सत्ताधारी दल का विधायक उपलब्ध कराता है। पिछली बार की गलती से सीख लेकर इस बार भाजपा उम्मीदवार को जिताएं। डॉ रमन सिंह ने पिछले 15 साल में छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में लाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.