संवाद सूत्र, सौरिख/तालग्राम: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उनके स्वजन को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है।

हरियाणा के रोहतक के मोहल्ला कच्चा छमाना रोड राजीव नगर निवासी 21 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र अर्जुन महतो अपने साथी 20 वर्षीय छोटू कुमार पुत्र जोजो महतो ग्राम व थाना साहदपुर जनपद बेगूसराय, बिहार के साथ बाइक से मंगलवार को बिहार से रोहतक जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के थाना सौरिख के गांव शरीफाबाद गांव के पास तड़के करीब 5:00 बजे बाइक चला रहे सोनू को झपकी आ गई। इससे बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दोनों घायल हो गए। 108 एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि छोटू कुमार को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया। पुलिस ने स्वजन को सूचना दे दी है।

दूसरा हादसा सोमवार रात तालग्राम में हुआ। कोतवाली कन्नौज सदर के जसोदा के महमूदपुर मजरा निवासी प्रवेंद्र कुमार थाना तालग्राम के रहने वाले मामा अमरपाल के यहां उनकी पुत्री की शादी में आया था। सोमवार की रात करीब 12:00 बजे वह वापस जा रहा था। तालग्राम इंदरगढ़ मार्ग के रसूलाबाद गांव के सामने पहुंचा बाइक अनियंत्रित हो खंभे से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सीएचसी में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मां कमला देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। तीसरी घटना भी तालग्राम की है। तालग्राम के मोहल्ला मुगलाना निवासी मो. आरिफ बाइक से दोस्त मोहल्ला गढ़ी निवासी आकिब उर्फ गोलू के साथ रिश्तेदारी में कन्नौज के मियागंज गए थे। यहां सोमवार रात करीब 11:00 बजे दोनों बाइक से शादी से लौट रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर अमोलर गांव के अंडरपास के पास बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। आरिफ ने फोन कर घटना की सूचना स्वजन को दी। करीब एक घंटा बाद स्वजन पहुंचे और पुलिस की मदद से अस्पताल लेकर गए। सीएचसी में आकिब ने दम तोड़ दिया। जबकि आरिफ को फर्रुखाबाद रेफर कर दिया गया। फिर यहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021