Move to Jagran APP

Bihar Elections 2020: मुजफ्फरपुर के लिए पुष्पम प्रिया की प्लुरल्स पार्टी ने यह स्टैंड लेने का किया फैसला, जानिए कौन-कौन होंगे उम्मीदवार

Bihar Elections 2020 बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मुजफ्फरपुर शहरी विधानसभा क्षेत्र से डॉ. पल्लवी सिन्हा 19 अक्टूबर को नामांकन करेंगी। जबकि कुढऩी बोचहां औराई सकरा और गायघाट से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा सोमवार को कर दी जाएगी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 01:13 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 04:50 PM (IST)
Bihar Elections 2020: मुजफ्फरपुर के लिए पुष्पम प्रिया की प्लुरल्स पार्टी ने यह स्टैंड लेने का किया फैसला, जानिए कौन-कौन होंगे उम्मीदवार
पार्टी 21 अक्टूबर को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी और अपनी योजनाओं की जानकारी देगी।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बहुचर्चित सोशल मीडिया सेंशेसन पुष्पम प्रिया की द प्लुरल्स पार्टी ने जिले के लिए अपना स्टैंड साफ कर दिया है। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पार्टी सभी ग्यारह विधानसभा क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। साहेबगंज से मीरा कुमोदी, पारू से मोनालिसा सिंह, कांटी से माला सिन्हा एवं बरूराज से दिलीप कुमार नामांकन कर चुके हैं। शहरी विधानसभा क्षेत्र से डॉ. पल्लवी सिन्हा 19 अक्टूबर को नामांकन करेंगी। जबकि कुढऩी, बोचहां, औराई, सकरा और गायघाट से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा सोमवार को कर दी जाएगी। ये बातें पार्टी के जिला चुनाव प्रभारी सौरव श्रीवास्तव और कुमार ललित ने संयुक्त रूप से माड़ीपुर के एक होटल में शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहीं। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पार्टी 21 अक्टूबर को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी और अपनी योजनाओं की जानकारी देगी। कहा कि पार्टी राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों से अपना प्रत्याशी खड़ा कर रही है। संवाददाता सम्मेलन के दौरान मीडिया प्रभारी प्रेय, अनिकेत कुमार, निशांत कुमार एवं उदय कुमार मौजूद थे। हालांकि स्टार कैंपेनर और उनकी चुनावी रणनीति के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। खासकर वर्तमान राजनीति से अलग राह बनाने वाली बात को वे लोग कैसे साबित कर रहे हैं। लोगों के बीच पार्टी की पैठ बढ़ाने के लिए क्या कुछ किया जा रहा है? इस पार्टी पर सोशल मीडिया की पार्टी होने का आरोप लग रहा है। इसे जमीन की पार्टी बनाने के लिए क्या काम चल रहा है? इस सबके बारे में अभी बहुत कुछ साफ नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.