मधुबनी, जेएनएन। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असादुदीन ओवैसी ने कहा कि बिहार में नए मुख्यमंत्री के रूप में उपेंद्र कुशवाहा की सरकार बनती है तो यहां के बंद कारखानों को चालू किया जाएगा। जदयू, भाजपा व राजद पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार यदि नरेंद्र मोदी की गोद में बैठकर दूध पी रहे हैं तो उसका जिम्मेदार राजद भी है। वे मधुबनी हवाई अड्डा पर ग्रैंड डेमोक्रेटिव सेक्यूलर फ्रंट के प्रत्याशी अमानुल्लाह खान के समर्थन में चुनावी सभा में बोल रहे थे। कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को एक बार फिर से धोखा दिया है। राजद के अब्दुल बारी सिद्दिकी का राजद में कोई हैसियत नहीं है। इनकी कोई पहचान नहीं है।

कहा कि बिहार में 30 वर्षों की राजद और जदयू-भाजपा की सरकार में बिहार की हालत बदतर हो गई। रोजगार की तलाश में यहां के युवाओं का पलायन जारी है। यहां के हैंडलूम कारखाना बंद हो गए। 30 वर्षो की राजद-नीतीश सरकार लोगों को पीने के लिए स्वच्छ पानी भी नहीं दे सकी। इसका फायदा डॉक्टरों को हो रहा है। शौचालय निर्माण में दो हजार और प्रधानमंत्री आवास योजना में 20 हजार रुपये रिश्वत लिए जा रहे हैं। पटना के गद्दी पर बैठने वालों को बिहार के अन्य हिस्सों के विकास से कोई मतलब नहीं है। कहा कि विधानसभा चुनाव में राजद ने दस लाख नौकरी की बात की तो डीएनए 19 लाख नौकरी की बात कर बिहार के लोगों को ठगने की कोशिश में है। जिले के कई प्रखंडों में डिग्री कॉलेज नहीं है। स्कूलों में शिक्षक नहीं है।

 बिहार के लोगों को फिर से धोखा खाने से बचना होगा। सभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव के अलावा मधुबनी विधानसभा के प्रत्याशी अमानुल्लाह खान सहित फ्रंट के जिले के अन्य प्रत्याशियों ने भी संबोधित किया। सांसद ओवैसी व पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने मधेपुर के जवाहर उच्च विद्यालय परिसर में सजद डी प्रत्याशी राम कुमार यादव एवं खुटौना प्रखंड के एकहत्था गांव स्थित गुलजारबाग मैदान में सजद डी प्रत्याशी आलोक कुमार यादव के पक्ष में भी चुनावी सभा को संबोधित किया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस