Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020: नित्यानंद राय बोले- बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी तो बढ़ेगी हिंदुस्तान की ताकत

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 मधुबनी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजनगर के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अंधराठाढ़ी में की चुनावी सभा। बोले- बिहार व देश के विकास के लिए एनडीए की सरकार को बताया जरूरी।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 04:06 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 04:06 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: नित्यानंद राय बोले- बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी तो बढ़ेगी हिंदुस्तान की ताकत
मधुबनी : अंधराठाढ़ी में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का स्वागत करते एनडीए के नेतागण

मधुबनी, जेएनएन। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister of State for Home Affairs Nityanand Rai) ने कहा कि किसको हिम्मत है हिंदुस्तान से लड़ने की। राफेल खड़ा है उसको जवाब देने के लिए। हिंदुस्तान की तरफ जो भी आंख उठाएगा, उसका जवाब देने के लिए राफेल तैयार है। अब हिंदुस्तान में दुश्मनों को बिरयानी नहीं खिलाई जाती है। ये नया भारत है। जो भारत के खिलाफ सिर उठाने की कोशिश करेंगे, उनका नाम दुनिया से मिटा दिया जाएगा। राजनाथ सिंह का फौलादी सीना, अमित शाह (Amit Shah) का दृढ़ संकल्प और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की प्रतिज्ञा भारत को विश्व गुरु बनाने वाली है। वे अंधराठाढ़ी प्रखंड मुख्यालय के उच्च विद्यालय के प्रांगण में राजनगर विधानसभा (Rajnagar Assembly) क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी (NDA Candidate) रामप्रीत पासवान (Rampreet Paswan) के समर्थन में शुक्रवार को चुनावी सभा में बोल रहे थे।

prime article banner

 केंद्रीय मंत्री ने अपनी बातों से सबको खुश करने की कोशिश की। महिला, युवा, किसान, अल्पसंख्यक, अगड़ा-पिछड़ा, दलित-महादलित सबके उत्थान की बातें की। उन्होंने देश की सुरक्षा, मिथिला-मैथिली का सम्मान और किसान व खेती से अपनी बात शुरू की और सरकार द्वारा चलायए गए सभी बिकास योजनाओ की चर्चा की। इस दौरान सभा में जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे।

 उन्होंने एनडीए सरकारों द्वारा मैथिली को संविधान की अष्टम सूची में शामिल करने और मिथिला के विकास के लिए किए गए योगदानों की भी चर्चा की। कहा कि मिथिला पीएम नरेंद्र मोदी के दिल के बहुत करीब है। कहा कि जब फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे, एनडीए की सरकार बिहार में बनेगी, उसी दिन हिंदुस्तान की ताकत बढ़ेगी, नरेंद्र मोदी की ताकत बढ़ेंगी। सभा को सम्राट चौधरी, विधायक सह प्रत्याशी रामप्रीत पासवान, मुखिया गीतानाथ झा, केशव चौधरी, राजेश मिश्रा, रामचंद्र यादव, ललन मंडल, कैलाश महतो, रीमा झा समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.