मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अब प्रचार कार्य धीरे-धीरे चरम की ओर बढ़ रहा है। जहां प्रथम चरण के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है वहीं दूसरे चरण के उम्मीदवार भी अब खाक छानने में जुट गए हैं। समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा सीट से राजद के प्रत्याशी पटना से दूर यहां के खेतों और पगडंडियों को नापते नजर आ रहे हैं। 13 अक्टूबर को नामांकन करने के बाद वे रविवार को एक बार फिर क्षेत्र में नजर आए। यहां अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद जनसंपर्क करने क्षेत्र में निकल पड़े।

इस दौरान तेजप्रताप एक मंझे राजनेता की तरह नजर आए। उन्होंने खुद को जनता से कनेक्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। जब बड़गांव से उनका काफिला गुजर रहा था तो अचानक वे एक खेत में पहुंच गए और ट्रैक्टर दौड़ाने लगे। कृषि बहुल इस क्षेत्र की जनता को उन्होंने दिखाया कि विपक्षी भले उन्हें बीएमडब्ल्यू वाला नेता कहे लेकिन, वे किसानों के बीच के नेता हैं।

अहिलवार पंचायत पहुंचे तो सतुआ का स्वाद लिया। इसे अपने टि्वटर से साझा करते हुए लिखा, हम सतुआ खइबे करते हैं चाहे पटना में हों या हसनपुर में। इस तरह वे अपने विपक्षियों को यह कहने का मौका नहीं देना चाह रहे कि यह बाहर का है। इस विधानसभा चुनाव के तेज प्रताप अकेले ऐस नेता हैं जिन्होंने चुनाव की घोषणा से पहले ही हसनपुर को अपना ठौर बनाने की घोषणा कर दी थी और उसी अंदाज में यहां से प्रचार आरंभ भी कर दिया था। उन्होंने कई रोड शो के माध्यम से क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का अहसास कराना आरंभ कर दिया था। उम्मीद की जा रही है कि समस्तीपुर की वीआइपी सीट बन चुकी हसनपुर में कुछ बडी सभाएं भी होंगी। दोनों गठबंधनों के स्टार प्रचारकों का दौड़ा भी होगा। एनडीए से यह सीट जदयू के पास है। निवर्तमान विधायक ही उसके उम्मीदवार हैं।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस